विज्ञापन

साउथ और नॉर्थ जोन टीम ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत

Bhaskar News Network

Mar 20, 2019, 02:52 AM IST

Gwalior News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर|ग्वालियर मैन ऑफ द मैच एसजी रोहिल्ला (68) की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर नॉर्थ जोन ने आईटीएम...

Gwalior News - mp news south and north zone team register second successive win
  • comment
स्पोर्ट्स रिपोर्टर|ग्वालियर

मैन ऑफ द मैच एसजी रोहिल्ला (68) की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर नॉर्थ जोन ने आईटीएम यूनिवर्सिटी में खेले गए विजी ट्राॅफी के दूसरे मुकाबले में वेस्ट जोन को 8 विकेट से करारी शिकस्त देकर अपने खाते में चार अंक जोड़े। नॉर्थ जोन ने अब तक दो मैच जीतकर कुल आठ अंक बना लिए हैं। वहीं सिंधिया स्कूल फोर्ट मैदान पर हुए मुकाबले में साउथ जोन ने ईस्ट जोन के खिलाफ तीन विकेट से जीत लेकर क्रिकेट टूर्नामेंट में अपना दबदबा बनाए रखा। साउथ जोन ने भी कुल 8 अंक बना लिए हैं। आईटीएम यूनिवर्सिटी में मंगलवार को आयोजित मुकाबले में नाॅर्थ जोन ने टॉस जीतकर वेस्ट जोन को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। कप्तान के इस फैसले को बल्लेबाज भुना नहीं सके। विपक्षी गेंदबाजों के आक्रामण में उलझ वेस्ट जोन टीम 41.5 ओवर में 146 रन की बना सकी। टीम को इस स्कोर तक पहुंचाने में मेजबान बल्लेबाज अभिषेक भंडारी और रवि सिकरवार की अहम भूमिका रही। अभिषेक ने पहले तो एमआई सैयद के साथ 5वें विकेट के लिए 53 और 6वें विकेट के लिए रवि सिकरवार के साथ 48 रन की साझेदारी की।

इस जोड़ी के टूटने के बाद पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। अभिषेक ने 96 गेंद में 63 रन की पारी में 7 बाउंड्री लगाईं। इसके अलावा रवि सिकरवार ने 24, एमआई सैयद ने 23 और एजे टंडेल ने 22 रन बनाए। जबकि प्रांजल पुरी बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। नॉर्थ जोन की तरफ से एसपी कुमार और आकाश तोमर ने 3-3 विकेट लिए। जबकि सिद्धांत ने 2, शुभम दहिया और प्रेरित दत्ता ने 1-1 विकेट लिया। इसके बाद जवाबी पारी खेलने उतरी नॉर्थ जोन ने 31 ओवर में ही दो विकेट पर जरूरी रन बना लिए।

ओपनर बल्लेबाज एसजी रोहिल्ला और वायआर शर्मा के बीच दूसरे विकेट के लिए हुई 93 रन की अर्धशतकीय पारी ने टीम के लिए जीत की राह आसान कर दी। रोहिल्ला ने 107 गेंद में 68 रन की अविजित अर्धशतकीय पारी खेली। इसके अलावा वायआर शर्मा ने 37 रन तथा कप्तान एसपी कुमार ने नाबाद 15 रन बनाए।

आईटीएम में खेले गए मैच का दृश्य।

X
Gwalior News - mp news south and north zone team register second successive win
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन