एमएलबी में पढ़ने गए थे छात्र, कैंपस में गंदगी देखी ताे सफाई में जुट गए

Gwalior News - एमएलबी कॉलेज में मंगलवार सुबह छात्र पढ़ने गए लेकिन कैंपस में गंदगी देखकर वह परेशान हाे गए। इसके बाद वह कक्षा में...

Dec 04, 2019, 08:35 AM IST
एमएलबी कॉलेज में मंगलवार सुबह छात्र पढ़ने गए लेकिन कैंपस में गंदगी देखकर वह परेशान हाे गए। इसके बाद वह कक्षा में नहीं गए अौर उन्होंने झाड़ू उठाई और सफाई शुरू कर दी। छात्र सचिन भदौरिया का कहना है कि कैंपस में कचरे के अलावा बीयर की बोतलें भी थीं, इसलिए सफाई करना पड़ी। छात्र लगभग 1 बजे तक सफाई करते रहे। प्राचार्य प्रो. केएस राठौर का कहना है कि इनमें से कुछ छात्र राष्ट्रीय सेवा योजना के थे और वह स्वेच्छा से सफाई कर रहे थे। बाद में उन्हें स्वल्पाहार भी कराया गया। वहीं छात्र नेता भदौरिया का कहना है कि कैंपस में लगातार सफाई न होने की वजह से उन्हें यह कदम उठाना पड़ा।

एमएलबी कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष के छात्र सचिन भदौरिया सुबह 11 बजे कक्षा में जाने के लिए कैंपस पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने देखा कि कैंपस में जगह-जगह कचरा पसरा हुआ है। यह देखकर अपने साथियों को इकट्‌ठा किया और सफाई में जुट गए। छात्रों ने कैंपस में पार्क, कक्षाएं सभी जगह सफाई की। लगभग 1 बजे तक सफाई अभियान चलता रहा। छात्रों का कहना था कि कैंपस में असामाजिक तत्व आते हैं और शराब पीकर बोतल छोड़ जाते हैं जिसकी वजह से कैंपस का माहौल ठीक नहीं रहता है।

एमएलबी कॉलेज में सफाई करते छात्र।

सफाई पर अलग-अलग बयान



X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना