विधायक ने किया निरीक्षण गायब मिले एई-जेई निलंबित

Gwalior News - ग्वालियर दक्षिण के विधायक प्रवीण पाठक ने शनिवार को रात 9 बजे सिकंदर कंपू जोन के कॉल सेंटर और सब स्टेशन का औचक...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:30 AM IST
Gwalior News - mp news suspended ai je missing disappeared by mla
ग्वालियर दक्षिण के विधायक प्रवीण पाठक ने शनिवार को रात 9 बजे सिकंदर कंपू जोन के कॉल सेंटर और सब स्टेशन का औचक निरीक्षण किया। यहां पर सब स्टेशन ऑपरेटर पंकज जाटव उपस्थित मिले। लेकिन जूनियर इंजीनियर दीपक कुमार गैर हाजिर मिले। इसके बाद विधायक श्री पाठक ने कंपलेंट रजिस्टर में से करीब 25 उपभोक्ताओं को फोन कर पूछा कि क्या वे बिजली अधिकारियों के रवैए से संतुष्ट हैं और क्या उनकी शिकायतों का निराकरण हो रहा है। इस पर उपभोक्ता बोले कि सिकंदर कंपू जोन के जेई दीपक कुमार और एई जेके श्रीवास्तव फोन तक नहीं उठाते हैं। शिकायतों का निराकरण तो दूर की बात है। रात मंें ही जेई व एई को निलंबित कर दिया गया।

इससे विधायक ने दोनों जेई व एई से फोन पर सख्त नाराजगी जाहिर की। फोन कर उन्हें मौके पर बुलाया। जनता के फोन नहीं उठाने और लापरवाह रवैए के लिए उन्हें फटकार लगाई। इसके बाद मौके पर आए उप महाप्रबंधक अजय सिंह तोमर ने बताया कि लोक अदालत की वजह से अधिकतर अधिकारी वहां मौजूद थे। विधायक ने कहा कि ऐसी स्थिति में वैकल्पिक व्यवस्था करना चाहिए। इसके बाद विधायक ने मौके से ही ऊर्जा मंत्री प्रियवृत सिंह को फोन कर दोनों जेई-एई को निलंबित करने की मांग की। उन्होंने विधायक की मांग पर कार्रवाई करने का भरोसा दिया। इसके बाद विधायक ने ग्वालियर रीजन के प्रभारी सीजीएम राजीव गुप्ता को फोन कर जेई-एई को निलंबित करने के निर्देश दिए, जिस पर श्री गुप्ता ने कार्रवाई करने की बात कही। बाद में रात में जेई दीपक कुमार को उप महाप्रबंधक अजय सिंह तोमर ने निलंबित करने के अादेश जारी कर दिए। एई एके श्रीवास्तव को प्रभारी मुख्य महाप्रबंधक राजीव गुप्ता ने निलंबित किए जाने के अादेश कर दिए।

सब स्टेशन से फोन करते विधायक।

X
Gwalior News - mp news suspended ai je missing disappeared by mla
COMMENT