• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • Gwalior News mp news the absconding dgm gave a check of 254 lakh rupees to repay the loan of the society

फरार डीजीएम ने सोसायटी का लोन चुकाने के लिए दिया 2.54 लाख रुपए का चेक

Gwalior News - ग्वालियर

Jan 16, 2020, 07:40 AM IST
Gwalior News - mp news the absconding dgm gave a check of 254 lakh rupees to repay the loan of the society
ग्वालियर
डीबी स्टार के खुलासे के बाद बिजली कंपनी के सिटी सर्किल में पदस्थ डीजीएम सतेंद्र सिंह चौहान ने कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए मप्र विद्युत कर्मचारी परस्पर साख सहकारी संस्था के कार्यालय में 2.54 लाख रुपए का चेक भेजा है, लेकिन कोर्ट केस प्रचलित होने के कारण अब संस्था के पदाधिकारी इस मामले में लीगल ओपिनियन ले रहे हैं। डीबी स्टार ने गत छह जनवरी के अंक में ‘ढाई लाख रुपए के लोन मामले में फरार डीजीएम कुर्सी पर’ शीर्षक से समाचार प्रकाशित कर इस मामले का खुलासा किया था।



impact

यह था मामला

सतेंद्र सिंह चौहान ने समिति से जनवरी 2017 में एक लाख और डेढ़ लाख रुपए की दो किश्तों में ढाई लाख रुपए का लोन लिया था, लेकिन इसकी किश्तें नहीं चुकाई थीं। दो साल से अधिक समय बीतने के बाद भी जब सोसायटी को किश्तें नहीं मिलीं, तो एक कोर्ट केस लगाया गया। इसमें भी जब श्री चौहान उपस्थित नहीं हुए, तो कोर्ट ने उन्हें फरार घोषित कर स्थायी गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया था। इसके बावजूद पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी और श्री चौहान लगातार नौकरी पर उपस्थित हो रहे थे।

कोर्ट केस प्रचलित होने के कारण अब समिति ले रही कानूनी सलाह

कानूनी सलाह ले रहे हैं

सतेंद्र सिंह चौहान ने समिति से लिए गए लोन की राशि को चुकता करने के लिए चेक दिया है, लेकिन मामला कोर्ट में है। इस कारण अब इस मामले में कानूनी सलाह लेने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। अशोक तलेगांवकर, संस्थापक मप्र विद्युत कर्मचारी परस्पर साख सहकारी संस्था

X
Gwalior News - mp news the absconding dgm gave a check of 254 lakh rupees to repay the loan of the society
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना