• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • Gwalior News mp news the body of the woman found on the bed in her in laws was lying in the rope marks on the body

ससुराल में बिस्तर पर मिली महिला की लाश पास में पड़ी थी रस्सी, शरीर पर चोट के निशान

Gwalior News - उपनगर ग्वालियर की रहने वाली एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसकी लाश कमरे में बिस्तर पर पड़ी मिली।...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:35 AM IST
Gwalior News - mp news the body of the woman found on the bed in her in laws was lying in the rope marks on the body
उपनगर ग्वालियर की रहने वाली एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसकी लाश कमरे में बिस्तर पर पड़ी मिली। पास में ही डेढ़ फीट की रस्सी मिली। शरीर पर चोट और नाखून के निशान हैं। साथ ही गले पर फंदे के निशान मिले हैं। ससुराल पक्षने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कही है, लेकिन मायकेवालों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चंद्रनगर स्थित ठाकुर मोहल्ला में रहने वाला दिनेश उर्फ गोलू कुशवाह कैटरिंग का काम करता है। उसकी शादी डेढ़ साल पहले प्रीति कुशवाह (24) से हुई थी। दोनों की एक बच्ची है। बुधवार-गुरुवार की रात करीब 1.20 बजे प्रीति की लाश उसी के कमरे में मिली। ससुराल वालों ने मायके पक्ष को सूचना दी। ग्वालियर थाना पुलिस ने पड़ताल की तो मामला संदिग्ध लगा। दिनेश ने पुलिस बताया कि वह एक शादी समारोह में गया था। रात को जब लौटकर आया तो प्रीति बिस्तर पर लेटी हुई थी। उसके पेट पर रस्सी रखी हुई थी। ससुर रामदास ने पुलिस को बताया कि प्रीति ने रस्सी से खुद का गला घोंट लिया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर वह वहां आए, तब उन्हें पता लगा। वहीं पुलिस का कहना है कि मृतका के शरीर पर चोटों के निशान हैं। सिर्फ डेढ़ फीट की रस्सी से खुद का गला घोंटना संभव नहीं है। पुलिस ने ससुराल वालों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है।

पास में थी नन्ही परी, बिस्तर से गिरकर रोने लगी

मृतका के ससुराल पक्ष ने बताया कि प्रीति व गोलू का विवाह दो वर्ष पूर्व हुआ था और उसकी एक नौ माह की बेटी परी है। रात लगभग 1.30 बजे बेटी परी बिस्तर से गिरकर रोने लगी, बच्ची के रोने के आवाज काफी देर तक बंद नहीं होने पर उसकी सास कमरे में पहुंची तो प्रीति बिस्तर पर मृत मिली।

X
Gwalior News - mp news the body of the woman found on the bed in her in laws was lying in the rope marks on the body
COMMENT