• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • Gwalior News mp news the girl was going to talk while talking on the phone and looted the mobile

फोन पर बात करते हुए जा रही थी छात्रा, झपट्टा मारकर मोबाइल लूटा

Gwalior News - त्योहार की भीड़ बाज़ार में बढ़ते ही चोर और लुटेरे सक्रिय हो गए हैं। शुक्रवार शाम 6 बजे से रात 10 बजे के बीच 4 घण्टे में...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:31 AM IST
Gwalior News - mp news the girl was going to talk while talking on the phone and looted the mobile
त्योहार की भीड़ बाज़ार में बढ़ते ही चोर और लुटेरे सक्रिय हो गए हैं। शुक्रवार शाम 6 बजे से रात 10 बजे के बीच 4 घण्टे में मोबाइल लूट की दो घटनाएं हुई। पहली घटना गोला का मंदिर और दूसरी घटना गिरवाई की है। दोनों घटनाओं में बदमाशों ने युवतियों को टारगेट किया।

छोटी गलियों से भागते हैं झपटमार

यह झपटमार पुलिस के लिए लंबे समय से मुसीबत बन हुए हैं। यह बदमाश वारदात तो रोड पर करते हैं, लेकिन भागते संकरी गलियों से हैं। इसके चलते पुलिस इन तक नहीं पहुंच पाती। साथ ही नाकाबंदी रोड पर होने से बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आने से बच जाते हैं।

कहां कितने बजे हुई घटना


रणधीर कॉलोनी के रहने वाले बृजराज भदौरिया फौज से रिटायर्ड हैं। इसी साल वह परिवार के साथ भिंड से ग्वालियर शिफ्ट हुए हैं। उनकी बड़ी बेटी प्रिया प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। वह रोज थाटीपुर स्थित कोचिंग पर पढ़ने जाती है। शुक्रवार शाम को वह कोचिंग से पढ़कर लौट रही थी। सड़क के दूसरे तरफ ऑटो से वह उतरी इसके बाद सड़क पर कर घर की तरफ जाने लगी। रास्ते मे घर से कॉल आ गया। उसने कॉल उठाया और बात करने लगी। तभी काले रंग की डिस्कवर बाइक पर सवार होकर दो युवक आए। इन युवकाें ने झपट्टा मारकर मोबाइल छीन लिया और भाग गए। प्रिया ने शोर भी मचाया, लेकिन तब तक लुटेरे भाग चुके थे। इसके बाद छात्रा ने परिजनों को बुलाया।


गिरवाई की रहने वाली पुष्पा पुत्री गाेपाल कुशवाह पास में ही रहने वाली अपनी बुआ के घर गई थी। रात करीब 10 बजे वह घर वापस लौट रही थी, तभी बाइक सवार दो बदमाश उसका मोबाइल चीन ले गए। फिर वह आने घर पहुंची और पूरा वाकया परिजनों को बताया।

बहन के देवर ने दोस्तों के साथ मिलकर किया युवती से दुष्कर्म

ग्वालियर|जनकगंज क्षेत्र के लक्ष्मीगंज में मां के साथ बाजार गई युवती लापता हो गई। युवती के दोस्त व रिश्तेदारों में तलाश के बाद भी सुराग न लगने पर परिजन थाने पहुंचे और गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस की तलाश के दौरान युवती वापस आ गई और बताया कि उसकी बहन का देवर उसे अपने साथ नूराबाद दोस्त के घर ले गया था और वहां उसने व उसके दोस्त ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। बताया गया है कि गिरवाई थाना क्षेत्र निवासी 18 वर्षीय युवती एक सप्ताह पूर्व मां के साथ बाजार गई थी। लक्ष्मीगंज चौराहे के पास युवती लापता हो गई थी। पुलिस की तलाश के चलते गत दिवस युवती घर वापस आ गई। युुवती ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन का देवर सूरज उसे शहर में घुमाने के बहाने नूराबाद में अपने दोस्त जंडेल गुर्जर के घर ले गया। यहां जंडेल के साथ ही उसके आधा दर्जन साथी भी थे। जंडेल के घर पर उसे बंधक बनाकर उसके साथ सूरज, जंडेल सहित दोस्तों ने मिलकर दुष्कर्म किया।

X
Gwalior News - mp news the girl was going to talk while talking on the phone and looted the mobile
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना