• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • Gwalior News mp news the road to go to bal bhavan from station stop will have to be set

स्टेशन से बाल भवन जाने का रास्ता किया बंद, लगाना पड़ेगा चक्कर

Gwalior News - इंफ्रा रिपाेर्टर | ग्वालियर स्टेशन की ओर से फूलबाग की ओर जाने वाले वाहनों के लिए सीधा रास्ता खोलने के बाद अब...

Bhaskar News Network

Mar 20, 2019, 02:55 AM IST
Gwalior News - mp news the road to go to bal bhavan from station stop will have to be set
इंफ्रा रिपाेर्टर | ग्वालियर

स्टेशन की ओर से फूलबाग की ओर जाने वाले वाहनों के लिए सीधा रास्ता खोलने के बाद अब ट्रैफिक पुलिस ने स्टेशन से सीधे बाल भवन जाने का रास्ता बैरिकेड लगाकर बंद कर दिया है। वाहन चालकों को अब मोटल तानसेन तिराहे तक जाकर वापस आना होगा। उसके बाद वे ओल्ड रेस्ट हाउस के पास से स्टेडियम की ओर जा सकेंगे। अधिकारियों का कहना है कि बाल भवन की ओर जाने वाले वाहन सीधे निकलने और गांधी रोड की ओर से रफ्तार में आ रहे वाहनों के चौराहे पर एक निर्धारित पॉइंट पर मिलने से दुर्घटना की आशंका बढ़ गई थी। इसलिए रास्ता बंद किया है।

सराफा बाजार में आज से सख्ती, तलघरों में होगी पार्किंग: सराफा बाजार में अब तलघरों में पार्किंग कराई जाएगी। इसे लेकर ट्रैफिक डीएसपी नरेश अन्नोटिया, भवन अधिकारी प्रदीप वर्मा, मदाखलत प्रभारी शशिकांत शुक्ला व वेदप्रकाश निरंजन ने कोठारी व लड्डूवाला कांप्लेक्स के तलघर को खुलवाकर उसमें पार्किंग कराने के निर्देश दिए। अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को सुबह से यहां ट्रैफिक व मदाखलत कर्मियों की तैनाती कर दी जाएगी। निगम रिकार्ड के मुताबिक सराफा बाजार में 39 तलघर हैं।

X
Gwalior News - mp news the road to go to bal bhavan from station stop will have to be set
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना