• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • Gwalior News mp news the victim39s wife39s purse robber turns out to be 12th student with friends

फौजी की पत्नी का पर्स लूटने वाला निकला 12वीं का छात्र, दोस्तों के साथ की वारदात

Gwalior News - भिंड रोड पर फौजी की प|ी से पर्स लूटने वाला कक्षा 12वीं का छात्र निकला है। उसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर लूट की...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:31 AM IST
Gwalior News - mp news the victim39s wife39s purse robber turns out to be 12th student with friends
भिंड रोड पर फौजी की प|ी से पर्स लूटने वाला कक्षा 12वीं का छात्र निकला है। उसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस से बचने के लिए घर भी नहीं गया और दोस्तों के यहां रहा। उसने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया। इतना ही नहीं, 15 मई को जब उसका रिजल्ट आया तो उसने वह भी नहीं देखा। लूट में शामिल उसके दो दोस्त भी छात्र बताए गए हैं। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। हालांकि सूत्रों के मुताबिक एक आरोपी और पुलिस की हिरासत में है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

गोला का मंदिर स्थित नारायण विहार कॉलोनी के रहने वाले फौजी भुवनेश तोमर की प|ी रेणु तोमर 10 मई को बैंक से 20 हजार रुपए निकालकर घर लौट रही थीं। इसी दौरान भिंड रोड पर आईसर कंपनी के शोरूम के पास स्कूटी सवार दो बदमाशों ने रोक लिया। तीसरा पीछे से आया और पर्स छीनकर स्कूटी पर बैठ गया। इसके बाद तीनों भाग गए। रेणु की शिकायत पर गोला का मंदिर थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली। पुलिस ने जब पड़ताल की तो पता लगा वायु नगर का रहने वाला एक युवक यहां देखा गया था। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे राउंड अप किया। उसके पास से लूटा गया पर्स बरामद हो गया, जिसमें 5 हजार रुपए भी मिल गए। बाकी रुपए उसके दो दोस्त ले गए। पकड़े गए लुटेरे का नाम विवेक उर्फ अंशु पुत्र शिवराम सेंगर (20) है। वह वायुनगर में अपनी बुआ के यहां रहता था। मूल रूप से औरेया का रहने वाला है।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी विवेक।

अब इनमें लुटेरों की तलाश


X
Gwalior News - mp news the victim39s wife39s purse robber turns out to be 12th student with friends
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना