किसान के घर घुसे चोर, रुपए व गहने समेट ले गए

Gwalior News - ग्वालियर| बिजौली में छत के रास्ते घर में घुसे चोर किसान के घर के ताले तोड़कर नगदी व गहने चुरा कर ले गए। किसान के घर...

Nov 11, 2019, 08:10 AM IST
ग्वालियर| बिजौली में छत के रास्ते घर में घुसे चोर किसान के घर के ताले तोड़कर नगदी व गहने चुरा कर ले गए। किसान के घर में नगदी व गहने बेटी ससुराल में पच के कार्यक्रम में ले जाने के लिए रखे थे। चोरी गए माल की कीमत लगभग 1.50 लाख रुपए बताई गई है। सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बताया गया है कि बिजौली में किसान सतेंद्र राणा के घर में चोर आधी रात में छत के रास्ते से घुसे और अलमारी के ताले तोड़कर 42 हजार रुपए नगद व एक लाख रुपए के गहने चोरी कर ले गए। सुबह जब सतेंद्र की नींद खुली तब अलमारी का सामान बिखरा पड़ा था। सतेंद्र ने पुलिस को बताया कि वे पच लेकर बेटी की ससुराल जाने वाले थे। रुपए से पच के लिए खरीदारी करना थी और गहने भी ले जाने के लिए रखे थे।

सड़क किनारे ट्रक में सो रहा था ड्राइवर, चोर ने नशीला स्प्रे छिड़का और ले गया मोबाइल व 24 हजार नगदी

ग्वालियर| सड़क किनारे ट्रक खड़ा करके सो रहे ड्राइवर का मोबाइल और जेब में रखे 24 हजार रुपए चोरी हो गए। सुबह जब ड्राइवर की नींद खुली तब उसका सिर भारी था। चोरी कब हो गई, उसे पता ही नहीं लगा इसलिए पुलिस को आशंका है कि वारदात नशीला स्प्रे छिड़ककर की गई है। घटना रायरू के पास की है। पुरानी छावनी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

गोवर्धन कॉलोनी का रहने वाला दिनेश ताेमर ट्रक ड्राइवर है। वह शनिवार रात में ट्रक लेकर ग्वालियर आ रहा था। रास्ते में रायरू पर उसने वेयरहाउस के सामने ट्रक रोका। यहां ट्रक खड़ा कर सो गया। उसने ट्रक के कांच भी लगा लिए थे। रात में चोर कांच तोड़कर आए और उसकी जेब से मोबाइल और 24 हजार रुपए नकद चोरी कर ले गए। चोरों ने कांच भी तोड़ा लेकिन उसे अहसास ही नहीं हुआ। सुबह जब वह उठा तो सिर भारी था और जेब से रुपए गायब था। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना