तीन डॉक्टर छुट्टी पर उन्हें नहीं किया मान्य

Gwalior News - ग्वालियर| जीआरएमसी के मेडिसिन विभाग की पीजी सीटों की मान्यता के लिए शनिवार को मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया (एमसीआई) की...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Gwalior News - mp news three doctors did not accept them on leave
ग्वालियर| जीआरएमसी के मेडिसिन विभाग की पीजी सीटों की मान्यता के लिए शनिवार को मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया (एमसीआई) की टीम आ गई। मेडिसिन विभाग के तीन डॉक्टर छुट्टी पर चल रहे हैं, लिहाजा एमसीआई ने उन्हें मान्य नहीं किया है। इसके चलते मेडिसिन विभाग की सीटें कम होने की संभावना बढ़ गई है।

जीआरएमसी में मेडिसिन विभाग में पीजी की 14 सीटें हैं। पीजी सीट के लिए खाली पड़ी सीटों को भरने के लिए चिकित्सा शिक्षा विभाग ने डेजिगनेशन प्रमोशन किए थे। इसके चलते फैकल्टी की कमी पूरी हो गई थी। शनिवार को एमसीआई की टीम के सदस्य बैंगलोर मेडिकल कॉलेज के डॉ. नारायण टीएन निरीक्षण करने पहुंचे। लेकिन विभाग के दो प्रोफेसर डॉ. संजय धवले, डॉ. सुषमा त्रिखा, असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. सुमेर शर्मा पिछले दिनों छुट्टी पर हैं। शनिवार को टीम मेडिसिन विभाग में विभागाध्यक्ष डॉ. ओपी जाटव के पास पहुंची। टीम ने विभाग के साथ ओपीडी और वार्ड का निरीक्षण किया व पीजी लैब देखी। फैकल्टी की हेड काउंट करने की जब बारी आई तो उक्त तीन डॉक्टर छुट्टी पर होने की बात विभागाध्यक्ष ने डॉ. टीएन को बताई। टीम कागजी कार्रवाई करके लौट गई।

X
Gwalior News - mp news three doctors did not accept them on leave
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना