आज मैं आपका सांसद नहीं, लेकिन संकट में हमेशा साथ खड़ा हूं : सिंधिया

Gwalior News - पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार की शाम कोलारस पहुंचे। कोलारस रेस्ट हाउस पर जन संवाद कार्यक्रम में...

Feb 15, 2020, 07:25 AM IST
Gwalior News - mp news today i am not your mp but always stand by in crisis scindia

पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार की शाम कोलारस पहुंचे। कोलारस रेस्ट हाउस पर जन संवाद कार्यक्रम में सिंधिया ने प्रदेश शासन के चार मंत्री और प्रशासन के समक्ष लोगों की समस्या के निराकरण की पहल की। करीब एक घंटे तक सिंधिया कोलारस में रहे। कांग्रेस नेताओं द्वारा आयोजित स्वागत के दौरान सिंधिया का एक बार फिर छलका, उन्होंने कहा कि मैंने सदैव माना है कि राजनीति सेवा का एक माध्यम है। आज मैं आपका सांसद नहीं, आपका जनप्रतिनिधि नहीं, लेकिन ये विश्वास रखना कि संकट में कोई सरकार या जनप्रतिनिधि आए या न आए, आपके परिवार का यह मुखिया आपके साथ रहेगा।

पूर्व सांसद सिंधिया ने कहा कि मैंने आप लोगों को बार-बार कहा है कि मेरे जीवन की सबसे बड़ी पूंजी क्षेत्र और संभाग की जनता का प्यार, आशीर्वाद, वरहदस्त सिंधिया परिवार के मुखिया पर बना रहे। इस प्यार और आशीर्वाद के लिए मैं अपने जीवन में बलिदान क्या दूं, ये जीवन भी त्याग करना पड़े तो आप लोगों के लिए हाजिर है। सत्रह माह बाद पहली बार कोलारस आ रहा हूं। आपके जनप्रतिनिधि के रूप में नहीं, लेकिन एक साधारण व्यक्ति के रूप में। स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट, श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया, शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी और शिवपुरी जिले के प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सिंधिया के साथ थे।

इसके बाद देर शाम ग्वालियर आए श्री सिंधिया विधायक मुन्नालाल गोयल के निवास पर पहुंचे, यहां उन्होंने उनके भतीजे के वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत की। देर रात वे दिल्ली रवाना हो गए।

लोगों की समस्याएं सुनते हुए सिंधिया।

X
Gwalior News - mp news today i am not your mp but always stand by in crisis scindia

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना