ट्रैफिक प्लान...पुराने और नए आरओबी से दोनों तरफ से निकल सकेंगे वाहन

Gwalior News - पड़ाव आरओबी पर दूसरे तरफ का ट्रैफिक जल्द ही शुरू होने वाला है। शनिवार को कलेक्टर अनुराग चौधरी, एसपी नवनीत भसीन ने...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Gwalior News - mp news traffic plan vehicles from both old and new rob vehicles
पड़ाव आरओबी पर दूसरे तरफ का ट्रैफिक जल्द ही शुरू होने वाला है। शनिवार को कलेक्टर अनुराग चौधरी, एसपी नवनीत भसीन ने आरओबी का जायजा लिया। फिर आरओबी और पुराने पुल पर पहुंचकर संभावित ट्रैफिक प्लान तैयार किया। ट्रैफिक लोड को देखकर यह तय किया गया कि नए और पुराने ब्रिज से दोनों तरफ ट्रैफिक चलेगा। वहीं सर्विस लेन का उपयोग ट्रैफिक को व्यवस्थित करने के लिए किया जाएगा, जिससे हादसे भी नहीं होंगे। संभावित प्लान तैयार कर लिया गया है। आरओबी शुरू होने से पहले एक बैठक की जाएगी, जिसमें ट्रैफिक प्लान को अंतिम रूप दिया जाएगा।

जानिए...पड़ाव आरओबी से दोनों तरफ से ऐसे निकलेगा ट्रैफिक

पड़ाव आरओबी: दोनों तरफ से ट्रैफिक चलेगा। मानसिंह चौराहे से एसकेवी की तरफ निकलने वाले वाहन बाईं तरफ से सीधे निकलेंगे। वहीं एसकेवी की तरफ से मानसिंह चौराहे की तरफ जाने वाले वाहन दाईं तरफ से निकलेंगे।



पड़ाव पुल: यहां दोनों तरफ से ट्रैफिक चालू रहेगा। पड़ाव की तरफ से एसकेवी जाने वाले वाहनों के लिए बैरिकेड लगाए जाएंगे। स्टेशन बजरिया से फूलबाग आने वाले वाहनों को दिन में घूमकर निकाला जाता है, लेकिन नया आरओबी शुरू होते ही दिन में यहां से बैरिकेड हटा दिए जाएंगे।

सर्विस लेन से निकलेंगे टेंपो: हजीरा से आने वाले टेंपो को सर्विस लेन से निकाले जाने का विचार है। शनिवार को जब इसका जायजा लिया तो यह सामने आया कि अगर पड़ाव आरओबी के नीचे से इन्हें निकाला जाएगा तो आरओबी के एक पॉइंट पर वाहन सामने आएंगे। यहां एक बार फिर निरीक्षण होगा।

नया आरओबी

X
Gwalior News - mp news traffic plan vehicles from both old and new rob vehicles
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना