होटल में तांत्रिक के कमरे की तलाशी में मिला तमंचा, गिरफ्तार

Gwalior News - ग्वालियर| काली शक्ति से शादी, प्यार, गृहक्लेश की समस्याओं से मुक्ति दिलाने का दावा कर होटल करतार में आॅफिस चला रहे...

Bhaskar News Network

Mar 15, 2019, 02:55 AM IST
Gwalior News - mp news tumcha arrested in search of tantric room in hotel
ग्वालियर| काली शक्ति से शादी, प्यार, गृहक्लेश की समस्याओं से मुक्ति दिलाने का दावा कर होटल करतार में आॅफिस चला रहे तांत्रिक मोहम्मद साहिल साहिल उर्फ मियां गुलाब खान निवासी पूर्वी दिल्ली को कोतवाली पुलिस ने तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक होटल करतार के कमरा नंबर 106 में रुके व्यक्ति की गतिविधियां संदिग्ध होने की सूचना मिली थी। इस पर दबिश देकर जब होटल के कमरे की तलाशी ली गई तो वहां रुके मियां गुलाब खान के सामान में से एक कट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तब उसने बताया कि लोग मूर्ख हैं और वह उन्हें मूर्ख बना रहा है। गुलाब ने पूछताछ में यह भी बताया कि वह दिल्ली में बीते डेढ़ वर्ष से यह काम कर रहा है। गुलाब ने यह भी बताया कि उसके पास अब तक कई लोग समस्याएं लेकर आए और उसे फीस देकर गए। एक व्यक्ति उसके पास दो लड़कियों के फोटो लेकर उनसे शादी कराने का मंत्र पूछने आया और दो हजार रुपए देकर गया। एक महिला पति से छुटकारा दिलाने के लिए 2 हजार रुपए देकर गई और एक महिला पति से छुटकारा दिलाने के लिए 50 हजार रुपए देने को भी तैयार थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

X
Gwalior News - mp news tumcha arrested in search of tantric room in hotel
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना