दो ने जहर खाया, एक ने लगाई फांसी लापता युवक का शव सागरताल में मिला

Gwalior News - क्राइम रिपोर्टर| ग्वालियर. शहर में 24 घंटे में अलग-अलग क्षेत्रों के 4 लोगों ने आत्महत्या कर ली। कहीं आत्महत्या का...

Jun 14, 2019, 07:30 AM IST
Gwalior News - mp news two found poison one found dead found dead body found in sagar
क्राइम रिपोर्टर| ग्वालियर. शहर में 24 घंटे में अलग-अलग क्षेत्रों के 4 लोगों ने आत्महत्या कर ली। कहीं आत्महत्या का कारण गृह क्लेश तो कहीं दहेज प्रताड़ना सामने आया। इतना ही नहीं, दो लोगों ने खुदकुशी करने की कोशिश की, लेकिन इन्हें बचा लिया गया। एक महिला और एक पुरुष ने जहर खाकर जान दी तो एक एएसआई की बेटी ने फांसी लगा ली। वहीं एक युवक का शव सागरताल में मिला। एक युवक जान देने के लिए किले से कूद गया और पेड़ की डंगाल में फंस गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक महिला ने हाथ की नस काटकर जान देने की कोशिश की। पिछले दो दिन में सात लोग खुदकुशी कर चुके हैं।

महिला ने खाया जहर, आधा घंटे पहले मायके वालों को फोन कर कहा था, पति कर रहा है मारपीट

पिंटो पार्क स्थित गायत्री विहार के रहने वाले संदीप गोस्वामी की शादी 13 फरवरी 2011 को माधौगंज की प्रिया से हुई थी। प्रिया ने बुधवार शाम को जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया। जहर खाने से आधा घंटे पहले उसने अपने मायके वालों को फोन किया था। प्रिया की बहन पूजा ने बताया कि प्रिया फोन पर रो रही थी। वह कह रही थी कि संदीप उसकी मारपीट कर रहा है। मायके वालों ने बताया कि वह दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। शादी के 4 साल तक उसने प्रिया को मायके नहीं आने दिया था। जब प्रिया की मां ने रुपए दिए तो उसने मायके आने दिया। 10 दिन पहले उसने प्रिया को घर भेजकर 20 लाख रुपए की मांग की थी। जब 20 लाख रुपए नहीं मिले तो मारपीट करने लगा। गोला का मंदिर थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस जांच कर रही है।

प्रिया गोस्वामी

झगड़ा होने पर किले से कूदा युवक, हालत गंभीर

मां से झगड़ा होने पर एक युवक किले से कूद गया। वह तलहटी में एक पेड़ पर अटक गया, जिससे उसके शरीर में चोट तो आई लेकिन जान बच गई। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हुकुमगढ़ का रहने वाला कुलदीप सिंह डीडी मॉल में काम करता है। गुरुवार को उसका मां से झगड़ा हो गया था। इसके बाद वह घर से निकल आया। गुरुवार शाम करीब 6.30 बजे वह किले की दीवार से कूद गया। सिद्ध बाबा पहाड़ी के पास पेड़ पर अटक गया। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद उसे अस्पताल भिजवाया।

रिटायर्ड फौजी ने जहर खाया, मौत

डीडी नगर के सेक्टर जीएम में रहने वाले लालचंद पुत्र स्व. दर्शनलाल ओझा (49) सेना से रिटायर्ड थे। बुधवार को उन्होंने गृह क्लेश के चलते जहर खा लिया। परिजन अस्पताल लेकर गए। जहां उनकी मौत हो गई।

फांसी लगाकर की आत्महत्या

कुंज विहार कॉलोनी में रहने वाले एएसआई आत्माराम सिंह भदौरिया पीटीएस तिघरा में एमटीओ (मोटर ट्रैनिंग ऑफिसर) हैं। बुधवार को उनकी छोटी बेटी वर्षा (22) ने फांसी लगा ली। परिजनों फंदा खोलकर उसे अस्पताल लेकर भागे। जहां उसनेे दम तोड़ दिया।

लापता युवक का शव मिला

जगनापुरा का रहने वाला आनंद पुत्र स्व.नारायण कुशवाह (24) पेशे से मजदूर था। वह तीन दिन पहले घर से निकला था। गुरुवार को उसका शव सागरताल में उतराता मिला। बहोड़ापुर पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। मृतक के पेंट में पर्स मिला, जिससे उसकी पहचान हुई। ऐसा पता लगा है कि वह घर से झगड़ा कर आत्महत्या करने की कहकर निकला था।

महिला ने काटी हाथ की नस

झांसी रोड की रहने वाली एक महिला ने पति से झगड़ा होने पर अपने हाथ की नस काट ली। उसे जेएएच में भर्ती कराया गया है।

Gwalior News - mp news two found poison one found dead found dead body found in sagar
X
Gwalior News - mp news two found poison one found dead found dead body found in sagar
Gwalior News - mp news two found poison one found dead found dead body found in sagar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना