सोनी की सार्थक गेंदबाजी से रेस्ट ऑफ एमपी ए जीती

Gwalior News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर | ग्वालियर सार्थक सोनी (5 विकेट) ने भाऊ साहेब निंबालकर अंडर 18 क्रिकेट मुकाबले में रेस्ट ऑफ...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:36 AM IST
Gwalior News - mp news won the rest of the mp from sony39s meaningful bowling
स्पोर्ट्स रिपोर्टर | ग्वालियर

सार्थक सोनी (5 विकेट) ने भाऊ साहेब निंबालकर अंडर 18 क्रिकेट मुकाबले में रेस्ट ऑफ एमपी बी टीम के खिलाफ दूसरी पारी में भी शानदार गेंदबाजी करते हुए अपनी टीम रेस्ट ऑफ एमपी ए को तीसरे ही दिन जीत दिला दी। सार्थक सोनी ने दोनों पारियों में कुल 8 विकेट लिए।

188 रन का स्कोर खड़ा करने वाली ए टीम ने पहले तो बी टीम को पहली पारी में 102 पर समेटकर अपने खाते में 86 रन की बढ़त बनाई। इसके बाद दूसरी पारी में 102 रन के मामूली स्कोर पर आउट होने वाली ए टीम ने बढ़त के 86 रन और जोड़कर बी टीम को जीत के लिए 189 रन का टारगेट दिया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बी टीम तीसरे ही दिन शुक्रवार को 134 पर ढेर हो गई और 54 रन से मैच गंवा बैठी। इस जीत के साथ रेस्ट ऑफ एमपी ए ने बाेनस के साथ 6 अंक हासिल किए।

शंकरपुर स्थित निमार्णाधीन नवीन क्रिकेट स्टेडियम पर खेले गए मुकाबले में रेस्ट आॅफ एमपी ए टीम ने कल के स्कोर 1/47 रन से आगे खेलना शुरू किया। गुरुवार के अविजित बल्लेबाज राजवंश 32 और गौरांश मोंगा 14 रन से आगे खेलने आए। दूसरे विकेट के लिए खेल रही यह जोड़ी शुक्रवार को टीम के लिए बड़ा योगदान नहीं दे सकी। स्थिति यह थी कि इस जोड़ी के टूटने के बाद टीम के लिए स्कोर बोर्ड पर रन टांगना खिलाड़ियों के लिए मुश्किल भरा सफर हो गया। ए टीम के बल्लेबाजों ने संघर्ष करते हुए टीम को 102 रन तक पहुंचाया। राजवंश 41 रन और गौरांश 21 रन बनाकर आउट हुए। पहली पारी में मिली 86 रन की बढ़त और दूसरी पारी के 102 रन के सहारे ए टीम ने विरोधी टीम के सामने जीत के लिए 189 रन का लक्ष्य रखा। जवाब में विपक्षी टीम एक बार फिर सार्थक सोनी की गेंदबाजी में उलझ गई और पूरी टीम 102 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गई। सार्थक ने अपनी टीम के लिए 12 ओवर में 41 रन देकर 5 विकेट लिए। इसके अलावा शाने ने 3 विकेट और सोहेब ने दो विकेट हासिल किए।

X
Gwalior News - mp news won the rest of the mp from sony39s meaningful bowling
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना