युवा अपनी जिंदगी की कीमत समझें

Gwalior News - आप सभी युवाओं के कई सपने हैं, जिम्मेदारियां हैं, जिन्हें आपको अपनी पढ़ाई और अच्छे कॅरियर के साथ पूरा करना है। जरा सी...

Jan 16, 2020, 07:36 AM IST
Gwalior News - mp news youth should understand the value of their life
आप सभी युवाओं के कई सपने हैं, जिम्मेदारियां हैं, जिन्हें आपको अपनी पढ़ाई और अच्छे कॅरियर के साथ पूरा करना है। जरा सी लापरवाही के कारण, आपमें से कोई भी अपने सपने पूरे किए बिना न चला जाए। इसलिए हम सब आपके बीच आए हैं। युवा अपनी जिंदगी कीमत समझें और दूसरों को भी समझाएं। इसलिए आप सब यातायात नियमों का पालन करें और दूसरों को भी जागरूक करें। यह बात एसपी नवनीत भसीन ने कही। वे बुधवार को आईटीएम यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों को संबोधित कर रहे थे। 31वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत वाहन चालन एवं सुगम यातायात पर कार्यक्रम हुआ। अंत में छात्रों की जिज्ञासाओं का समाधान भी किया गया।

सस्पायर 18 को होगा

आईटीएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में सस्पायर का आयोजन 18 को होगा। सुबह 10.30 बजे से होने वाले सेमिनार में मुख्य रूप से आईजीएनटी यूनिवर्सिटी के प्रो. शैलेंद्र भदौरिया, प्रो. अजय वाग होंगे। मुख्य वक्ता पेटीएम के रीजनल मैनेजर जयपाल सिंह होंगे।

छात्रों को संबोधित करते एसपी नवनीत भसीन।

सड़क दुर्घटना में मारे गए ज्यादा लोग

एएसपी पंकज पांडे ने कहा कि ट्रैफिक 3-ई से बनता है। इंजीनियरिंग, एजुकेशन और एनफोर्समेंट। वर्ष 2019 में ग्वालियर में 63 हत्या हुईं जबकि सड़क दुर्घटना में 292 लोगों की जान गई, जो चिंता का विषय है। अंत में डीएसपी ट्रैफिक नरेश अन्नौटिया ने भी विचार रखे।

X
Gwalior News - mp news youth should understand the value of their life
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना