ग्वालियर / पानी का टैंकर सप्लाई करने गए दाे सगे भाइयों की हत्या,सिर पर गोली का घाव



murder in gwalior
X
murder in gwalior

हादसा दिखाने हत्यारों ने पहिए के पास डाले शव 

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 12:44 PM IST

ग्वालियर। पानी का टैंकर सप्लाई करने के लिए गए दो सगे भाइयों की हत्या कर दी गई। हत्या को हादसा दिखाने के लिए हत्यारों ने उन्हें मारने के बाद शव ट्रैक्टर के पहिए के पास डाल दिए। लेकिन सिर में गोली लगने जैसा घाव मिला, जिससे खुलासा हो पाया कि दोनों भाइयों की मौत सड़क हादसे से नहीं, बल्कि सोची समझी साजिश के तहत हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। 


दोनों के शव बेला की बावड़ी स्थित बेला गांव की तरफ जाने वाले रास्ते पर पड़े मिले हैं। फिलहाल हत्यारों की पहचान नहीं हो सकी है, लेकिन प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि दोनों को टैंकर से पानी डलवाने के लिए कोई ग्राहक बेला की बावड़ी ले गया था। वह ग्राहक कौन था, इस बारे में पुलिस पड़ताल कर रही है। एक संदेही को भी हिरासत में लिया गया है। 


जनकगंज स्थित अवधपुरी में कलारी के पीछे रहने वाले दुर्गा प्रसाद कुशवाह के दो बेटे धीरेंद्र (30)और दीपू (20) पानी का टैंकर सप्लाई करने का काम करते थे। शनिवार दोपहर करीब 2 बजे दोनों गोल पहाड़िया पर टैंकर लेकर खड़े हुए थे। इसी दौरान एक ग्राहक उनके पास आया और बोला कि उसे बेला की बावड़ी में पानी का टैंकर डलवाना है। 800 रुपए में सौदा तय हुआ। इसके बाद दोनों भाई टैंकर लेकर बेला गांव के लिए निकले थे। शाम करीब 5 बजे बेला गांव से पनिहार जाने वाले रास्ते पर दो युवकों के शव पड़े मिले। एक का शव ट्रैक्टर के पहिए के बिलकुल नजदीक पड़ा था। दूसरा उसके पास। पहले यह हादसा लग रहा था। फिर पुलिस फोरेंसिक एक्पसपर्ट आनंद पांडे के साथ पहुंची। दोनों की पहचान धीरेंद्र और दीपू के रूप में हुई। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना