मुरैना / युवती की हत्या कर शव को पत्थर से बांधकर क्वारी नदी में फेंका तीन दिन पुराना है शव, पहले ब्लेड से काटे सिर के बाल



murder in morena
X
murder in morena

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 12:36 PM IST

मुरैना। बागचीनी थाना क्षेत्र में स्थित क्वारी नदी में अज्ञात लोगों ने एक 20-25 साल की युवती की हत्या कर शव को भारी पत्थर से बांधकर फेंक दिया। तीन दिन पुरानी बॉडी बुधवार सुबह मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया। 

 

जांच के दौरान पाया गया कि मृत युवती की हत्या से पहले उसके सिर के बाल ब्लेड से काटे गए हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया है। वहीं, मृतका के अंगों को प्रिजर्व कर फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। 

 

थाना प्रभारी केएन त्रिपाठी ने बताया कि मंगलवार रात बागचीनी में नील हनुमान मंदिर के पास क्वारी नदी पुल के नीचे एक शव पड़ा होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचे तो नदी में 9 फीट गहरे गड्ढे में डैडबॉडी पड़ी हुई थी। यह बॉडी एक भारी पत्थर से दो रस्सियों के सहारे बांधकर पानी में फेंकी गई। शव जब बाहर निकाला तो वह बुरी तरह से फूल चुका था, जो तकरीबन 72 घंटे पुराना था। एफएसएल अधिकारी अर्पिता सक्सेना ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो तथ्य सामने आए कि 22 से 25 साल की युवती के सिर के बाल ब्लेड से काटे गए, ताकि उसकी पहचान न हो सके। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया है। 


आशंका : ऑनर किलिंग से जुड़ा हो सकता है केस 
पुलिस के अनुसार युवती की हत्या कहीं ओर कर शव को लाकर क्वारी नदी में फेंका गया है। जिस तरह से उसके सिर के बाल काटे गए हैं। बाल कटते वक्त युवती की आरोपियों से खींचतान भी हुई है, जिससे उसके सिर व चेहरे पर कट लग गए होंगे। चूंकि तीन दिन में कोई भी गुमशुदगी दर्ज नहीं है इसलिए मामला ऑनर किलिंग से जुड़ा भी हो सकता है। 

COMMENT