--Advertisement--

मर्डर / शिवपुरी में कपड़ा व्यापारी की पत्नी का गला रेत डाला



पुलिस को जानकारी देते महिला के पति विजय गुप्ता। किरण गुप्ता (इंसेट में)। पुलिस को जानकारी देते महिला के पति विजय गुप्ता। किरण गुप्ता (इंसेट में)।
X
पुलिस को जानकारी देते महिला के पति विजय गुप्ता। किरण गुप्ता (इंसेट में)।पुलिस को जानकारी देते महिला के पति विजय गुप्ता। किरण गुप्ता (इंसेट में)।

दुकान से रात 9 बजे घर पहुंचा व्यापारी तो फर्श पर पड़ी मिली पत्नी की लाश 

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 05:43 AM IST

शिवपुरी.  शहर की पॉश कॉलोनी राघवेन्द्र नगर में अज्ञात बदमाशों ने मंगलवार को कपड़ा व्यवसायी की पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी है। हत्या कर बदमाश घर से कीमती सामान चोरी कर ले गए हैं। रात करीब 9 बजे व्यापारी घर पहुंचा तो पत्नी का शव फर्श पर खून से लथपथ पड़ा मिला।

 

कपड़ा व्यापारी विजय गुप्ता का राघवेन्द्र नगर में मकान है। शहर के टेकरी बाजार पर गुप्ता मैचिंग सेंटर के नाम से कपड़े की दुकान है। घर पर पत्नी किरण गुप्ता अकेली थीं। विजय गुप्ता दुकान बंद कर बेटे के साथ रात करीब 9 बजे घर पहुंचे तो मैन गेट खुला था। विजय गुप्ता सीढ़ियों से ऊपर चढ़े तो पत्नी किरण गुप्ता (40) की खून मे लथपथ लाश दिखाई दी।

 

इसके बाद परिजनों को फोन लगाया और पुलिस को सूचित किया। पति विजय का कहना है कि पत्नी के कान और गले में जेवर गायब हैं। साथ ही अंदर अलमारियां खुली पड़ी हैं व सामान बिखरा हुआ है। जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि अज्ञात बदमाशों ने लूट के इरादे से मकान में घुसकर पहले किरण का चाकू से गला रेता है। उसके बाद लूटपाट कर भाग निकले। चूंकि मकान ऊंचा है, इसलिए बदमाश छत की जगह मैन गेट से ही अंदर घुसे। जिससे गेट खुला हुआ था।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..