वारदात / पड़ोसी ने सुबह युवक से हुए झगड़े में कहा- आज तुझे नहीं छोड़ेंगे, रात को घेरकर कुल्हाड़ी से काट दिया गला



murfer in datia
X
murfer in datia

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2019, 01:16 PM IST

दतिया। गोराघाट क्षेत्र के ग्राम सीतापुर में मामूली बात पर पड़ोसी और उसके साथियों ने मिलकर एक युवक की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी। आरोपियों ने पहले युवक का गला काट दिया, इसके बाद भी युवक के शरीर पर 13 अन्य जगह कुल्हाड़ी मारकर गहरे घाव कर दिए। घटना गुरुवार रात 10 बजे हुई। मृतक गुरुवार को सुबह आरोपियों के पास बिजली के तार मांगने गया था, इसी दाैरान उसका विवाद हो गया था।


विवाद के वक्त ही आरोपियों ने धमकी देते हुए कहा था- आज तुझे किसी भी कीमत पर जिंदा नहीं छोड़ेंगे। रात को युवक जब शराब पीकर घर लौट रहा था, तभी पहले से घात लगाए बैठे आरोपियों ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और उसे माैत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मृतक के छोटे भाई की रिपोर्ट पर आठ लोगों के खिलाफ हत्या व बलवा की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। 


जानकारी के अनुसार ग्राम सीतापुर निवासी भोला (30) पुत्र कल्लू जाटव गुरुवार को रात 10 बजे गांव में ही शराब पीकर अपने घर जा रहा था। वह घर के पास पहुंचा, तभी पड़ोस में रहने वाले लोगों ने पहले उसकी मारपीट की, फिर कुल्हाड़ी से गला काट दिया। गला काटने के बाद भी आरोपियों ने भोपाल के हाथ, पैरों, कमर, पेट सहित शरीर के बाकी हिस्सों में कुल्हाड़ी से 15 वार किए।


हत्या के बाद आरोपी अपने घरों पर ताला लगाकर परिवार सहित फरार हो गए। सूचना मिलने पर गोराघाट पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर रात में ही जिला अस्पताल पहुंचाया। शुक्रवार सुबह शव काे पीएम के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया गया। वहीं मृतक के भाई की रिपोर्ट पर आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना