--Advertisement--

मुरैना / राहुल का 46 किमी लंबा रोड शो, फिर उतारी मोदी की नकल



रोड शो के दौरान लोगों से मिलते राहुल गांधी। रोड शो के दौरान लोगों से मिलते राहुल गांधी।
सबलगढ़ में जनसभा को संबोधित करते राहुल. सबलगढ़ में जनसभा को संबोधित करते राहुल.
सबलगढ़ में जनसभा के दौरान राहुल सुनने महिलाएं भी पहुंचीं। सबलगढ़ में जनसभा के दौरान राहुल सुनने महिलाएं भी पहुंचीं।
गुरुद्वारे में राहुल को सरोपा भेंट किया गया गुरुद्वारे में राहुल को सरोपा भेंट किया गया
मंगलवार सुबह राहुल ने जयविलास पैलेस में आम लोगों से मुलाकात की। मंगलवार सुबह राहुल ने जयविलास पैलेस में आम लोगों से मुलाकात की।
चुनाव प्रचार के लिए ग्वालियर आए राहुल सोमवार को गोपाल मंदिर भी पहुंचे थे। चुनाव प्रचार के लिए ग्वालियर आए राहुल सोमवार को गोपाल मंदिर भी पहुंचे थे।
राहुल ने सोमवार को ग्वालियर के अचलेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की थी। राहुल ने सोमवार को ग्वालियर के अचलेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की थी।
सोमवार को ही उन्होंने ग्वालियर के मोदी मस्जिद में दुआ मांगी थी। सोमवार को ही उन्होंने ग्वालियर के मोदी मस्जिद में दुआ मांगी थी।
राहुल ने चंबल ग्वालियर में प्रचार की शुरुआत दतिया में पीताम्बरा पीठ पर पूजा से की। राहुल ने चंबल ग्वालियर में प्रचार की शुरुआत दतिया में पीताम्बरा पीठ पर पूजा से की।
राहुल मध्यप्रदेश दौरे के दूसरे दिन ग्वालियर किले में स्थित गुरुद्वारे पहुंचे। राहुल मध्यप्रदेश दौरे के दूसरे दिन ग्वालियर किले में स्थित गुरुद्वारे पहुंचे।
X
रोड शो के दौरान लोगों से मिलते राहुल गांधी।रोड शो के दौरान लोगों से मिलते राहुल गांधी।
सबलगढ़ में जनसभा को संबोधित करते राहुल.सबलगढ़ में जनसभा को संबोधित करते राहुल.
सबलगढ़ में जनसभा के दौरान राहुल सुनने महिलाएं भी पहुंचीं।सबलगढ़ में जनसभा के दौरान राहुल सुनने महिलाएं भी पहुंचीं।
गुरुद्वारे में राहुल को सरोपा भेंट किया गयागुरुद्वारे में राहुल को सरोपा भेंट किया गया
मंगलवार सुबह राहुल ने जयविलास पैलेस में आम लोगों से मुलाकात की।मंगलवार सुबह राहुल ने जयविलास पैलेस में आम लोगों से मुलाकात की।
चुनाव प्रचार के लिए ग्वालियर आए राहुल सोमवार को गोपाल मंदिर भी पहुंचे थे।चुनाव प्रचार के लिए ग्वालियर आए राहुल सोमवार को गोपाल मंदिर भी पहुंचे थे।
राहुल ने सोमवार को ग्वालियर के अचलेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की थी।राहुल ने सोमवार को ग्वालियर के अचलेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की थी।
सोमवार को ही उन्होंने ग्वालियर के मोदी मस्जिद में दुआ मांगी थी।सोमवार को ही उन्होंने ग्वालियर के मोदी मस्जिद में दुआ मांगी थी।
राहुल ने चंबल ग्वालियर में प्रचार की शुरुआत दतिया में पीताम्बरा पीठ पर पूजा से की।राहुल ने चंबल ग्वालियर में प्रचार की शुरुआत दतिया में पीताम्बरा पीठ पर पूजा से की।
राहुल मध्यप्रदेश दौरे के दूसरे दिन ग्वालियर किले में स्थित गुरुद्वारे पहुंचे।राहुल मध्यप्रदेश दौरे के दूसरे दिन ग्वालियर किले में स्थित गुरुद्वारे पहुंचे।
  • राहुल ने की- देश की समृद्धि की कामना
  • गुरुद्वारे में राहुल को सरोपा भेंट किया गया
  • मसाजिद कमेटी की ओर से राहुल को दी गई मक्का-मदीना की चादर

Dainik Bhaskar

Oct 17, 2018, 01:01 PM IST

ग्वालियर. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्यप्रदेश दौरे के दूसरे दिन मंगलवार को ग्वालियर किले में स्थित गुरुद्वारे में मत्था टेकने पहुंचे। वे यहां करीब 10 मिनट रहे। उन्हें यहां सरोपा भेंट किया गया। उनके साथ कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी पहुंचे। इसके बाद राहुल ने श्योपुर, सबलगढ़ और जौरा में जनसभा को संबोधित किया। जौरा में जनसभा को संबोधित करने के बाद उनका 46 किलोमीटर लंबा रोड शो शुरू किया। 

 

 

 

मध्यप्रदेश में नीचे से ऊपर तक देनी पड़ती है रिश्वत- राहुल

मुंरैना में राहुल ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नकल उतारी। राहुल ने कहा- मोदी आप लोगों को 'मित्रों' कहते हैं और नीरव मोदी, मेहुल चौकसी और अनिल अंबानी को भाई कहकर संबोधित करते हैं।सभा के दौरान राहुल ने कहा- मध्य प्रदेश महिला अत्याचार, कुपोषण, किसानों की आत्महत्या और युवाओं की बेराजगारी मामले में पहले नंबर पर है। यह राज्य विकास के मामले में आखिरी नंबर पर है। व्यापमं के प्रमुख आरोपी अभी भी खुले घूम रहे हैं। ईटेंडरिंग भी ऐसा ही घोटाला है। प्रदेश में छोटे से छोटे काम के लिए रिश्वत देनी पड़ती है। ऊपर से नीचे तक चेन बनी है और ये चेन मुख्यमंत्री शिवराज और उनके परिवार के लोगों से जुड़ी है।

 

 

जल में दूध डलवाया तब किया अभिषेक, मस्जिद में टोपी लगाकर गए : राहुल ने सोमवार को दतिया में पीताम्बरा पीठ, ग्वालियर के अचलेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की थी। उन्होंने शाम को यहां की मोती मस्जिद में इबादत भी की थी। अचलेश्वर मंदिर में अभिषेक के दौरान पंडित ने उन्हें जल से भरा लौटा दिया तो राहुल ने तपाक से कहा- इसमें दूध नहीं है। इसके बाद उसमें दूध डाला गया। पूजा के दौरान पंडित ने राहुल के माथे पर चंदन से त्रिपुंड बनाया। जामा मस्जिद में मसाजिद कमेटी के नाजिम खान ने राहुल को मक्का-मदीना से लाई गई चादर भेंट की।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..