ग्वालियर / पुलिस की मौजूदगी में रेल कर्मियों ने ट्रैक से शव को घसीटा; वीडियो वायरल



ग्वालियर में शव को घसीटकर बाहर निकालते कर्मचारी। ग्वालियर में शव को घसीटकर बाहर निकालते कर्मचारी।
X
ग्वालियर में शव को घसीटकर बाहर निकालते कर्मचारी।ग्वालियर में शव को घसीटकर बाहर निकालते कर्मचारी।

  • गुरुवार को जीवाजी विश्वविद्यालय के कर्मचारी ने कर्ज के दबाव में आत्महत्या 

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 07:44 PM IST

ग्वालियर. ग्वालियर में रेल कर्मचारियों और पुलिस की शव के साथ की गई अमानवीय चेहरा और लापरवाही सामने आई है। पुलिस की मौजूदगी में गुरुवार को ट्रेन में कटकर आत्महत्या करने वाले जीवाजी यूनिवर्सिटी के लैब टेक्नीशियन परमानंद तिलवानी के शव को रेलवे ट्रैक से घसीटकर बाहर कर रहे हैं। अब इसका वीडियो वायरल भी वायरल हो रहा है। जब रेल कर्मचारी रेलवे ट्रैक से शव को घसीटकर बाहर कर रहे हैं, उस समय पुलिस वाले वीडियो बनाते भी दिख रहे हैं।

 

असल में, गुरुवार को जेयू के लैब टेक्नीशियन ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी कर ली थी। उन्होंने सुसाइड नोट छोड़ा था, जिसमें कहा गया है कि उन पर 3.50 करोड़ का कर्ज है, जिससे वह परेशान हैं। इसी वजह से आत्महत्या कर रहे हैं।जीवाजी विश्वविद्यालय की बॉटनी अध्ययनशाला में पदस्थ लैब टेक्नीशियन परमानंद तिलवानी(46) पुत्र मोहनदास तिलवानी ने गुरुवार की दोपहर एजी ऑफिस पुल के नीचे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली थी।

 

वह हरीशंकरपुरम में रहते थे। सुबह 11 बजे तक उनको अध्ययनशाला मे‌ं ही देखा गया था। मृतक के भाई ने बताया कि उन पर लगभग 3.50 करोड़ रुपए का कर्ज था, उसी को लेकर वह परेशान थे। घटना स्थल पर मृतक के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, लेकिन परिजन का कहना है कि परमानंद ने घर पर सुसाइड नोट छोड़ा है। वहीं इस घटना के बाद पुल पर तमाशबीनों की भीड़ के कारण लंबा जाम लग गया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना