पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पानी में डूबा नैरोगेज रेलवे ट्रैक; ग्वालियर-श्योपुर ट्रेन 4 घंटे तक खड़ी रही, परेशान रहे यात्री

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • ढोढर-दुर्गापुर नैरो गेज रेलवे ट्रैक का पुल पानी में डूब गया है
Advertisement
Advertisement

श्योपुर. श्योपुर जिले में झमाझम बारिश होने की वजह से कालिया नदी उफान पर है। ऐसे में नदी के ऊपर से होकर निकलने वाले नैरो गेज रेलवे ट्रैक का पुल पानी में डूब गया है। बारिश के कारण नदी के ऊपर से होकर निकलने वाले नैरो गेज रेलवे ट्रैक का पुल पानी में डूब गया।

 

ये भी पढ़ें

Yeh bhi padhein

 

ऐसी स्थिति में ग्वालियर से श्योपुर पहुंचने वाली ट्रेन ढोढर-दुर्गापुर रेलवे ट्रैक पर बीच रास्ते में ही थमे रहे। ऐसी स्थिति में ग्वालियर से श्योपुर पहुंचने वाली ट्रेन ढोढर-दुर्गापुर रेलवे ट्रैक पर बीच रास्ते में ही रोकना पड़ा। ट्रेन के बीच ट्रैक पर रुकने के कारण यात्रियों को करीब 4 घंटे तक परेशान होना पड़ा। 

 

4 घंटे बाद जलस्तर कम होने पर साफ हुआ ट्रैक 

करीब 4 घंटे बाद नदी का जलस्तर कम हुआ तब जाकर रेलवे ट्रैक पानी से बाहर निकला। इसके बाद ट्रेन श्योपुर के लिए रवाना हो सकी। यात्रियों की असुविधा के लिए रेलवे अधिकारियों ने खेद प्रकट किया। इसके बाद ट्रेन श्योपुर के लिए रवाना हो सकी। इसके बाद ट्रेन श्योपुर के लिए रवाना हो सकी. यात्रियों की असुविधा के लिए रेलवे अधिकारियों ने खेद प्रकट किया। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement