दतिया / मंदबुद्धि किशोरी से 60 साल के बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, गर्भवती हुई तब पता चला

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 12:33 PM IST


rape in morena
X
rape in morena
  • comment

दतिया। ग्राम परासरी में मंदबुद्धि किशोरी के साथ गांव के ही 60 साल के वृद्ध ने कई बार दुष्कर्म किया। जिससे किशोरी को गर्भ ठहर गया। पिता ने जब किशोरी का मेडिकल चेकअप कराया तब दुष्कर्म की घटना सामने आई। किशोरी के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने पीड़िता के पड़ोसी आरोपी पर दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया। पुलिस ने गुरुवार को सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 


ग्राम परासरी निवासी 15 वर्षीय किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया कि उसका पिता मौजा परासरी में बटाई से खेती करता है और उसके खेत के पास में ही मुकुंदी अहिरवार भी बटाई से खेती करता है। वह अपने पिता के कहने पर प्रतिदिन खेत में उड़द की फसल की रखवाली करने जाती थी। यहीं पर पड़ोसी मुकुंदी अहिरवार ने मौका पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 


इशारे से बताया: मानसिक रूप से कमजोर होने के कारण किशोरी ने यह बात किसी को नहीं बताई। गर्भ ठहरने पर किशोरी के पिता को शंका हुई तो उसने गांव में ही निजी क्लीनिक पर चेकअप कराया। डॉक्टर ने चार महीने का गर्भ होना बताया। बेटी से पूछने पर उसने आरोपी की तरफ इशारा कर दिया। वह बुधवार देर शाम बेटी के साथ उनाव थाने पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज कराई। देर रात पुलिस ने जिला अस्पताल में किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया। गुरुवार को आरोपी को गांव के बस स्टैंड से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 


मां नहीं है, खाना बनाते समय आग से जलने के बाद हो गई थी विक्षिप्त : परासरी गांव में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी की मां बचपन में ही गुजर गई थी। किशोरी अपनी अपने पिता के साथ रहती है। आठ महीने पहले वह खाना बनाते समय आग से झुलस गई थी। आग से जलने के बाद उसके घाव तो भर गए लेकिन वह 20 प्रतिशत मानसिक रूप से विकलांग हो गई। लेकिन अब उसे जो घाव मिला है वह जीवन भर नहीं भर सकेगा। 60 साल के वृद्ध ने किशोरी को जीवन भर का दर्द दे दिया। किशोरी को भी नहीं पता कि वह गर्भ से है। वह तो केवल हंसती रहती है।

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन