पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिलौआ से भागा दुष्कर्म का आरोपी, अस्पताल से वापस ला रही थी पुलिस

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिलौआ थाने के एक एसआई और तीन सिपाही, फिर भी नहीं संभाल पाए एक आरोपी
Advertisement
Advertisement

ग्वालियर। दुष्कर्म का आरोपी बिलौआ थाने के स्टाफ को धक्का देकर भाग गया। पुलिसकर्मी आरोपी का मेडिकल कराने के लिए अस्पताल ले गए थे, जहां से उसे थाने वापस ला रहे थे। बीच में ढाबे पर खाना खाने के लिए गाड़ी रोकी तो आरोपी पुलिसकर्मियों को धक्का देकर भाग गया। कमाल की बात तो यह है कि बिलौआ थाने का एसआई और तीन सिपाही मिलकर एक आरोपी को नहीं संभाल पाए। पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आने के बाद एसपी नवनीत भसीन ने चारों को निलंबित कर दिया। 

2 जून को बिलौआ की रहने वाली एक महिला ने बग्गा कड़ेरे और पिंटू गुर्जर पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था, तभी से यह दोनों आरोपी फरार चल रहे थे। गुरुवार को बग्गा कोर्ट में हाजिर हुआ था। यहां से उसे 31 अगस्त तक की पुलिस रिमांड पर लिया था। रिमांड के दूसरे दिन मेडिकल के लिए उसे एसआई पीएन वर्मा, सिपाही शैलेंद्र शर्मा, हरेंद्र गुर्जर, कल्याण सिंह डबरा अस्पताल ले गए थे। यहां उसका मेडिकल कराने के बाद उसे वापस थाने ला रहे थे। शाम करीब 4.30 बजे पुलिसकर्मियों ने बिलौआ के पास स्थित बघेल ढाबे पर गाड़ी रोक दी।

यहां यह लोग खाना खाने के लिए उतरे। इसी दौरान आरोपी भी नीचे उतर आया। चारों बातों में मशगूल हो गए, तभी आरोपी ने धक्का दिया और भाग गया। आरोपी के भागने के बाद यह लोग पहले तो काफी देर तक ढूंढते रहे। इसके बाद टीआई अखिलेश पुरी गोस्वामी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों को बताया। एसपी नवनीत भसीन के पास जब जानकारी पहुंची तो उन्होंने इस लापरवाही पर एसआई और तीनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया। आरोपी की तलाश में उसके घर और रिश्तेदारों यहां पुलिस ने दबिश दी। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement