हादसा / बाइकें भिड़ीं, सगे भाई-बहन सहित तीन की सिर फटने से मौत

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 11:48 AM IST


road accident
X
road accident
  • comment

  • हाईस्कूल की परीक्षा देकर लौट रहे थे भाई-बहन

भांडेर/खूजा। भांडेर के लहार रोड पर तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में सगे भाई-बहन सहित तीन लोगों की सिर में गंभीर चाेट के कारण माैत हाे गई। इसके अलावा दो युवती व एक युवक गंभीर रूप से घायल हाे गए। दुर्घटना दोपहर सवा 12 बजे की है। मृतक किशोर अपनी बहन व सहेली को हाईस्कूल की परीक्षा दिलाकर धनौटी गांव वापस जा रहा था। जबकि दूसरी बाइक पर दो युवक व एक युवती ग्राम सालौन बी से डीएलएड की परीक्षा देने के लिए दतिया आ रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को भांडेर अस्पताल पहुंचाया। हादसे में घायल हुए लाेगाें काे गंभीर हालत में ग्वालियर-झांसी रैफर कर दिया। 


जानकारी के अनुसार शनिवार को दोपहर सवा 12 बजे भांडेर के लहार रोड स्थित बागपुरा मोड़ के पास दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइकें उछल एक 50-50 फीट दूर जा गिरी और इतनी ही दूरी पर दोनों बाइकों पर सवार गिरे। घटना में शत्रुघन उर्फ चिंटू (16) पुत्र ओमप्रकाश विश्वकर्मा निवासी धनौटी, उसकी बहन पूजा (17) और दूसरी बाइक पर सवार सर्वेश्वर (22) पुत्र राजाराम बसेड़िया निवासी सालौन बी की मौत हो गई। शत्रुघन की बाइक पर सवार उसकी बहन की सहेली रचना (17) पुत्री सरमन कुशवाहा और सर्वेश्वर की बाइक पर सवार त्रिलोकी (20) पुत्र शशिकांत झारखरिया और संतोषी (19) पुत्री गोविंद सिंह किरार घायल हो गए। गंभीर हालत में रचना को झांसी, त्रिलोकी को दतिया और संतोषी को ग्वालियर रैफर कर दिया गया। 


मृतक शत्रुघन अपनी बहन और उसकी सहेली रचना को भांडेर के कन्या स्कूल में हाईस्कूल की परीक्षा दिलाकर वापस लौट रहा था। जबकि दूसरी बाइक पर सवार तीनों युवक-युवती डीएलएड की परीक्षा देने दतिया जा रहे थे। लेकिन इससे पहले ही दोनों बाइकों पर सवार लोग हादसे का शिकार हो गए। सूचना मिलने पर डायल-100 मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। 

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन