हादसा / डंपर और बाइक की भिड़ंत में एक की मौत दो गंभीर घायल, लोगों ने किया ट्रैफिक जाम

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 02:38 PM IST



road accident in bhind
X
road accident in bhind

भिंड। देहात थाना क्षेत्र के ग्राम डिडी नेशनल हाईवे 92 पर रविवार रात को एक बाइक और डंपर पर भिड़ंत हो गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। पुलिस के अनुसार इस एक्सीडेंट में एक व्यक्ति की माैत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

 

 

पुलिस ने बताया कि तीनों लोग रविवार की शाम ग्राम कुरथरा से न्याैता खा कर फूफ एक ही अपाचे बाइक से वापस लौट रहे थे। रात करीब 9 बजे फूफ की ओर से तेज गति में आ रहे एक डंपर से अपाचे बाइक सामने की भिडं़त हाे गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 


ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने बाद 15 मिनट में सब इंस्पेक्टर आशुतोष शर्मा दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहंुचे। उन्होंने दोनों घायलों काे इलाज के लिए तत्काल एबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। वहीं मृतक का शव पीएम के लिए अस्पताल भेजा। 


पुलिस ने समझा-बुझाकर खुलवाया ट्रैफिक जाम : ग्राम डिडी नेशनल हाईवे पर आए दिन एक्सीडेंट की घटना को लेकर ग्रामीण लोगों ने चक्का जाम कर दिया। इस दौरान एक किलोमीटर तक जमा लगा गया। नेशनल हाईवे पर लगे ट्रैफिक जाम को देखकर सब इंस्पेक्टर आशुतोष शर्मा ने ग्रामीण लोगों को जाम हटाने के लिए समझाइश दी। सब इंस्पेक्टर के समझाने के बाद ग्रामीणजनों ने जाम खोला। 

COMMENT