हादसा / दोस्त की शादी से लौट रहे ग्वालियर के दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत, एक घायल



road accident in bhind
X
road accident in bhind

Dainik Bhaskar

Feb 19, 2019, 02:14 PM IST

भिंड। नेशनल हाईवे-92 की भिंड ग्वालियर रोड पर बूटी कुईयां के पास अज्ञात वाहन ने एक बाइक में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार ग्वालियर के दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरा बुरी तरह से घायल हो गया। घटना बीती रात रात 12.30 बजे की है। गोहद चौराहा पुलिस ने अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। तीनों युवक भिंड शहर में किसी शादी समारोह में शामिल होने आए थे। साथ ही रात के समय वापस ग्वालियर घर लौट रहे थे। 


जानकारी के अनुसार ग्वालियर के गोल पहाड़िया निवासी आशू (30) पुत्र रमेश भदौरिया, बलवीर (30) पुत्र हाकिम सिंह परिहार और शायर नवी (45) पुत्र मुख्तयार नवी आपस में दोस्त हैं। रविवार को आशू के दोस्त की भिंड में शादी थी। आशू अपने दोनों दोस्तों बलवीर और हाकिम को लेकर बुलेट से रविवार की दोपहर भिंड के लिए रवाना हुआ। यहां शादी में शामिल होने के बाद तीनों दोस्त रात में ही 10.30 बजे बुलेट से ही ग्वालियर के लिए रवाना हुए। वे रात 12.30 बजे के करीब मालनपुर पहुंचे ही थे। 


तभी बूटी कुईयां के समीप अज्ञात वाहन ने पीछे से उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बलवीर सिंह और शायर नवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आशू गंभीर रूप घायल हो गया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

COMMENT