हादसा / कार की टक्कर से ऑटो पलटा, एक साल की बच्ची की मौत, मां सहित पांच घायल



road accident in gwalior
X
road accident in gwalior

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 01:16 PM IST

ग्वालियर। पनिहार में आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार की टक्कर से एक ऑटो पलट गया। हादसे में ऑटो में सवार 1 साल की बच्ची की मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए। घटना रविवार रात की है। बच्ची के साथ उसके परिजन शादी समारोह में शामिल होने के लिए पनिहार से वीरपुर जा रहे थे। हादसे के बाद कार चला रहा युवक और उसमें सवार अन्य लोग कार छोड़कर भाग गए। कार में बीयर की खाली बोतलें भी मिली हैं। 

 

बताया गया है कि रविवार की रात रायपुर खुर्द निवासी विष्णु पुत्र रामजीत पाल अपनी बहन, भांजी और पिता के साथ पनिहार से वीरपुर के लिए ऑटो से रवाना हुआ था। विष्णु यहां पर अपने रिश्तेदार के फलदान कायक्रम में शामिल होने के लिए परिवार के साथ आ रहा था। पनिहार के पास ही हाइवे पर ग्वालियर की ओर से जा रही होंडा सिटी कार ने ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर ऑटो पलट गया और उसमें सवार एक साल की तान्या ऑटो के नीचे दब गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 


पुलिस के मुताबिक विष्णु पाल खुद ऑटो आपरेटर हैं। गिरवाई में अपने रिश्तेदार के फलदान कार्यक्रम में वे भी अपने परिवार के साथ ऑटो से आ रहे थे। दुर्घटना के बाद कार सवार भाग गए। हादसे में ऑटो में सवार विष्णु, विष्णु के पिता रामजीत पाल, बहन रजनी, पत्नी रानी तथा बेटी राखी और अंकित घायल हो गए। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें खुली हुई बीयर की बोतलें और खाने का सामान मिला। समझा जा रहा है कि कार चालक शराब के नशे में थे। कार औरैया (उत्तर प्रदेश) के नंबर पर रजिस्टर्ड है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना