ग्वालियर / भाजपा के सम्मेलन में मची भगदड़, कई महिलाएं घायल

Dainik Bhaskar

Sep 30, 2018, 10:50 PM IST



ruckus in bjp program in-gwalior many women injured
X
ruckus in bjp program in-gwalior many women injured

  • बस्तियों में फैला दी थी 2500 रुपये का चेक बांटे जाने की अफवाह, एंबुलेंस से ले जाया गया अस्पताल

ग्वालियर। विधानसभा पूर्व इलाके में रविवार को आयोजित भाजपा कार्यकर्ताओं के कार्यक्रम में भगदड़ मचने से कुछ महिलाएं घायल हो गईं। इन्हें एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया है। नेताओं का कहना है कि सम्मेलन में चुनिंदा लोगों को ही बुलाया गया था। किसी ने आसपास के इलाके में चेक बंटने की अफवाह फैला दी, इसके बाद भीड़ जुट गई। 


चेक की अफवाह फैलते ही सम्मेलन स्थल पर बड़ी संख्या में कार्यक्रम स्थल पहुंची महिलाओं को भाजपा कार्यकर्ता भगाने लगे। वहां बांटे जा रहे गिफ्ट को फेंककर देना शुरू किया। गिफ्ट लेने के चक्कर में वहां धक्का-मुक्की हुई और भगदड़ मच गई। इस दौरान कुछ महिलाए गिर गई और बेहोश हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार्यक्रम स्थल को खाली कराया। यहां पहुंची भीड़ ने सभी सामान लूट लिया।

 

सिर्फ कार्यकर्ताओं को बुलाया था

दरअसल, ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से सरकार में मंत्री माया सिंह अभी विधायक हैं। उन्होंने आज मेला ग्राउंड में कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया था। चुनाव से पहले विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को बांटने के लिए महंगे गिफ्ट यहां दिए जाने थे। इसी बीच आसपास के इलाके में सम्मेलन में 2500 रुपए का चैक और गिफ्ट देने की अफवाह किसी ने उड़ा दी। इससे यहां भारी भीड़ जमा हो गई।  

COMMENT