Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» School Girl Done Suicide After Harassment Call From Youth

फोन कर करता था परेशान, दो दिन पहले मां को बताया, सुबह 10वीं की छात्रा ने लगा ली फांसी

आरोपी कभी वह पीछा करता था तो कभी फोन पर जान से मारने की धमकी देता था।

Bhaskar News | Last Modified - May 03, 2018, 02:44 AM IST

  • फोन कर करता था परेशान, दो दिन पहले मां को बताया, सुबह 10वीं की छात्रा ने लगा ली फांसी
    +1और स्लाइड देखें

    ग्वालियर.थाटीपुर बजरिया में रहने वाली हाई स्कूल की छात्रा ने बुधवार की सुबह 8 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया है कि कोई लड़का उसे फोन करके परेशान करता था। उसने जान से मारने की धमकी भी दी थी। यह बात दो दिन पहले उसने अपनी मां को बताई थी। इसके बाद यह लोग थाने जाकर मामले की शिकायत करने के लिए सलाह-मशविरा कर रहे थे। इसी बीच बुधवार की सुबह छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने घटना के बाद छात्रा की मोबाइल कॉल डिटेल मंगवाई है। अभी छात्रा के परिजन भी उसे परेशान करने वाले लड़के का नाम नहीं बता पाए हैं।


    पीछा करता था, जान से मारने की धमकी भी दी

    थाटीपुर थाना क्षेत्र की थाटीपुर बजरिया में रहने वाले फूल सिंह जाटव की बेटी भारती (17) हाई स्कूल की छात्रा थी। उसे एक लड़का 3 महीने से परेशान कर रहा था। कभी वह पीछा करता था तो कभी फोन पर जान से मारने की धमकी देता था। छात्रा ने लंबे समय तक यह बात अपने घर पर नहीं बताई थी। 2 दिन पहले उसने अपनी मां को लड़के द्वारा परेशान करने की बात बताई। मां ने पति फूल सिंह को यह बात बताई। इसके बाद दोनों ने मशविरा किया कि एक-दो दिन में यह लड़का नहीं माना तो वह इसकी शिकायत पुलिस से कर आएंगे।

    बुधवार की सुबह भारती खाना बना रही थी। उसने सब्जी चढ़ाई और उसके बाद अंदर के कमरे में चली गई। आधा घंटे तक वह नहीं आई तो छोटे भाई उदय ने कमरे में जाकर देखा। यहां पर वह फांसी के फंदे पर लटक रही थी। उसने दुपट्टे से फांसी लगाई थी। परिजन ने उसकी नब्ज टटोली तो उसकी मौत हो चुकी थी। थाटीपुर थाने की पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के साथ ही छात्रा के मोबाइल की कॉल डिटेल की जांच भी शुरू कर दी है। बुधवार शाम तक छात्रा के परिजन के बयान नहीं हो पाए थे।

    इतने दिन से परेशान थी फिर भी चुप रही
    छात्रा के पिता फूलसिंह ने बताया कि मैं मजदूरी करता हूं। मेरी बेटी भारती घर में सबसे ज्यादा होशियार थी। वह पढ़ाई के साथ घर का कामकाज भी करती थी। छोटे भाइयों की पढ़ने में मदद करने में भी पीछे नहीं रहती थी। 3 महीने से वह एक लड़के की वजह से परेशान थी लेकिन उसने घर में किसी को नहीं बताया था। शायद उसे लगता होगा कि घर में बताऊंगी तो घर वाले भी परेशान हो जाएंगे। पहले बता देती तो उसे यह कदम नहीं उठाना पड़ता।

    थाटीपुर के टीआई रविंद्र सिंह गुर्जर ने बताया कि छात्रा के परिजन ने बताया है कि उसे 3 महीने से कोई फोन पर परेशान कर रहा था। उन्होंने अभी तक थाने में इस तरह की शिकायत नहीं की थी। छात्रा की मोबाइल कॉल डिटेल मंगवाई जाएगी ताकि पता चल सके कौन परेशान कर रहा है।

  • फोन कर करता था परेशान, दो दिन पहले मां को बताया, सुबह 10वीं की छात्रा ने लगा ली फांसी
    +1और स्लाइड देखें
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×