• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • Scindia inaugurates new cricket stadium in Morena; Said Young talent will be named at the national level

मुरैना / सिंधिया ने मुरैना में नए क्रिकेट स्टेडियम का लोकार्पण किया; बोले- युवा प्रतिभाएं राष्ट्रीय स्तर पर नाम करेंगी



मुरैना में नवनिर्मित क्रिकेट स्टेडियम का ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोकार्पण किया। मुरैना में नवनिर्मित क्रिकेट स्टेडियम का ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोकार्पण किया।
Scindia inaugurates new cricket stadium in Morena; Said - Young talent will be named at the national level
Scindia inaugurates new cricket stadium in Morena; Said - Young talent will be named at the national level
X
मुरैना में नवनिर्मित क्रिकेट स्टेडियम का ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोकार्पण किया।मुरैना में नवनिर्मित क्रिकेट स्टेडियम का ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोकार्पण किया।
Scindia inaugurates new cricket stadium in Morena; Said - Young talent will be named at the national level
Scindia inaugurates new cricket stadium in Morena; Said - Young talent will be named at the national level

  • भिंड में मेडिकल कॉलेज और सैनिक स्कूल की स्थापना के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को लिखा पत्र 

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 04:56 PM IST

मुरैना. कांग्रेस महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री जोतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि ग्रामीण इऔर शहरी क्षेत्रों में क्रिकेट प्रेमियों के लिए प्रतियोगिताएं आयोजित की जानी जिससे क्षेत्र में छिपी नई प्रतिभाओं तराशा जा सके। लोकार्पण के बाद सिंधिया ने स्थानीय खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट भी खेला।

 

सिंधिया शनिवार को यहां करुआ गांव में चंबल डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित नव निर्मित स्टेडियम के लोकार्पण समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस स्टेडियम की एक लंबे समय से मांग चली आ रही थी, जो आज पूरा हो गया है। उन्होंने ट्वीट किया, "मुरैना में चंबल डिवीज़न क्रिकेट एसोसिएशन के नवनिर्मित स्टेडियम का उदघाटन कर अंचल के खिलाड़ियों को समर्पित किया। मुझे पूरा विश्वास है कि इस मैदान का उपयोग कर युवा प्रतिभाएं राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्षेत्र का नाम रोशन करेंगी।"

 

उन्होंने कहा कि इस क्रिकेट ग्राउंड का संचालन होने से मुरैना के युवकों को ग्वालियर डिविजन में ही नहीं बल्कि प्रदेश में नाम रोशन करेंगे। उन्होंने कहा कि पंचायत और वार्ड स्तर पर क्रिकेट मैच होना चाहिए, ताकि यहां के खेल प्रेमियों को भी ग्वालियर के रूपसिंह स्टेडियम में खेलने का मौका मिले। उन्होंने कहा कि यहां के अलावा एक और स्टेडियम का निर्माण ग्वालियर में किया गया है, जिसमें खेल प्रेमी प्रेक्टिस कर सकेंगे। 

 

उन्होंने कहा कि प्रशासन को भी खेलों में सहयोग करना चाहिए, ताकि खिलाड़ी नई ऊंचाईयों के साथ खेलों में भाग ले सकें। इस मौके पर चंबल डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रशांत मेहता रिटायर्ड आईएएस, पूर्व मंत्री रामनिवास रावत, क्षेत्रीय विधायक रघुराज सिंह कंषाना, दिमनी विधायक गिर्राज डंडोतिया, सबलगढ़ के विधयक बेजनाथ सिंह कुशवाह, चंबल डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव तस्लीम खान, चंबल आयुक्त रेनू तिवारी, मुरैना कलेक्टर प्रियंका दास और पुलिस अधीक्षक अजीत यादव व बड़ी संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित थे।

 

भिंड में मेडिकल कॉलेज के लिए सीएम को पत्र 
भिंड में मेडिकल कॉलेज की आवश्यकता और इसकी स्थापना को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथजी को पत्र लिखा है। उनसे इस विषय पर विचार करने और इसकी अनुशंसा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय भारत सरकार से करने का अनुरोध किया है।

 

सैनिक स्कूल की स्थापना की मांग 
भिंड में सैनिक स्कूल की स्थापना की मांग और आवश्यकता को देखते हुए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी एवं मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथजी को पत्र लिखकर इस ओर गंभीरतापूर्वक विचार करने का अनुरोध किया है। 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना