पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय पर साधा निशाना; बोले- उमंग जी को सुनने की जरूरत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की मांग हो रही है।
  • ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने कहा कि सीएम कमलनाथ को दोनों पक्षों को बैठाकर मामला सुलझाना चाहिए
  • ग्वालियर में पत्रकारों से बातचीत में बोले- 15 साल के कठिन परिश्रम के बाद सरकार लौटी है, ये ध्यान रहे

ग्वालियर. प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष पद की खींचतान और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर लगाए नमंत्री उमंग सिंघार के आरोपों के बीच बुधवार को वरिष्‍ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान सामने आया है। इसमें उन्‍होंने प्रदेश की कमलनाथ सरकार और पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है।
 

ये भी पढ़ें
सिंघार बोले- मैंने पार्टी फोरम पर अपनी बात कह दी; दिग्विजय समर्थकों ने मंत्री का पुतला फूंका
सिंधिया ने ग्वालियर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राज्‍य सरकार को स्वतंत्र होकर काम करना चाहिए। इसमें किसी का भी हस्तक्षेप नहीं होना चाहिए। वनमंत्री उमंग सिंघार की दिग्विजय पर लगाए गए आरोप पर सिंधिया ने कहा कि कमलनाथजी को उमंग सिंघार की बात सुनना चाहिए। यदि आरोप गंभीर हैं तो इनकी जांच होनी चाहिए।
 
सिंधिया का कहना है कि उमंगजी ने जो मुद्दे उठाए हैं, उसको सुनना चाहिए। मुख्यमंत्री को इस विषय पर दोनों पक्षों को बैठाकर समाधान निकालना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि 15 साल की कड़ी मेहनत के बाद कांग्रेस का शासन आया है, जबकि अभी 6 महीने भी नहीं हुए हैं। ऐसे में कांग्रेस से लोगों की विकास को लेकर कई अभिलाषाएं हैं। सिंधिया के अनुसार मतभेद हो रहे हैं तो मुख्यमंत्री का दायित्व है कि दोनों पक्षों को बैठा लें और उनमें सुलह कराएं।
 
Brief News -

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें