--Advertisement--

एससीएसटी एक्ट / चंबल का माहौल गर्म, अब भिंड सांसद को लापता बताकर चिपकाए पर्चे; अनूप को चूड़ी देने पहुंचे लोग



सांसद डाॅ.भागीरथ प्रसाद की गुमशुदगी को लेकर कोतवाली टीआई को ज्ञापन देते युवा। सांसद डाॅ.भागीरथ प्रसाद की गुमशुदगी को लेकर कोतवाली टीआई को ज्ञापन देते युवा।
मुरैना में सांसद को चूड़ी भेंट करते सामान्य वर्ग के नाराज लोग। मुरैना में सांसद को चूड़ी भेंट करते सामान्य वर्ग के नाराज लोग।
ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री को काले झंडे दिखा रहे सवर्ण समाज के कार्यकर्ताओं को ले जाती पुलिस। ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री को काले झंडे दिखा रहे सवर्ण समाज के कार्यकर्ताओं को ले जाती पुलिस।
X
सांसद डाॅ.भागीरथ प्रसाद की गुमशुदगी को लेकर कोतवाली टीआई को ज्ञापन देते युवा।सांसद डाॅ.भागीरथ प्रसाद की गुमशुदगी को लेकर कोतवाली टीआई को ज्ञापन देते युवा।
मुरैना में सांसद को चूड़ी भेंट करते सामान्य वर्ग के नाराज लोग।मुरैना में सांसद को चूड़ी भेंट करते सामान्य वर्ग के नाराज लोग।
ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री को काले झंडे दिखा रहे सवर्ण समाज के कार्यकर्ताओं को ले जाती पुलिस।ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री को काले झंडे दिखा रहे सवर्ण समाज के कार्यकर्ताओं को ले जाती पुलिस।

  • सामान्य व पिछड़ा वर्ग के लोगों ने कोतवाली में दिया सांसद की गुमशुदगी का आवेदन
  • रौन में रविवार को करणी सेना द्वारा सवर्ण और पिछड़ा वर्ग का होगा स्वाभिमान सम्मेलन

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2018, 05:28 AM IST

भिंड. एससी-एसटी एक्ट के विरोध में शनिवार को सवर्ण एवं पिछड़ा वर्ग एकता मोर्चा के लोगों ने सांसद डॉ. भागीरथ प्रसाद को लापता बताकर शहर कोतवाली पुलिस को आवेदन देकर गुमशुदगी दर्ज किए जाने की मांग की। साथ ही गुमशुदगी के शहर में पोस्टर भी चिपकाए जा रहे हैं। इसमें एक अपील का जिक्र किया गया है कि सांसद डॉ. भागीरथ प्रसाद लापता हैं। सूचना देने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा।

 

रविवार को रौन में करणी सेना द्वारा सवर्ण और पिछड़ा वर्ग का स्वाभिमान सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। बता दें कि दो सितंबर को सामान्य एवं पिछड़ा वर्ग के द्वारा सांसद डॉ. भागीरथ प्रसाद को एक कार्यक्रम में काले झंडे दिखाए गए थे। इस घटना के बाद से ही सांसद भिंड जिले से बाहर हैं। 

 

ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री को काले झंडे दिखाए पुलिस से झूमाझटकी, गिरफ्तार

ग्वालियर. शनिवार को सवर्ण समाज के अलग-अलग संगठनों ने स्वच्छता पखवाड़े के शुभारंभ कार्यक्रम में पहुंचकर धरना प्रदर्शन किया। इन लोगों ने केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को काले झंडे दिखाए और नारेबाजी भी की। इन लोगों की मांग थी कि केन्द्रीय मंत्री उनका ज्ञापन लें। 

 

जब मंत्री नहीं आए तो लोग मंच की तरफ जाने लगे। इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झूमाझटकी हो गई। इसके बाद पुलिस ने आधा सैकड़ा लोगों को हिरासत में लिया और डीआरपी लाइन ले गए, जहां 26 लोगों पर धारा 151 के तहत शांति भंग करने की कार्रवाई की।

 

मुरैना में अनूप को दिखाए काले झंडे : एससीएसटी एक्ट में संशोधन के खिलाफ आंदोलन तेज होने के बाद भाजपा सांसद अनूप मिश्रा शनिवार को मुरैना आए। इस दौरान सामान्य वर्ग के लोगों ने रेस्ट हाउस पर पहुंचकर अनूप मिश्रा मुर्दाबाद, भाजपा मुर्दाबाद के नारे लगाए।

 

शाम 5.30 बजे के बाद जब सांसद पहुंचे तो लोगों ने उनका घेराव कर काले झंडे दिखाए। इस दौरान सांसद ने लोगों से चर्चा भी की। मिश्रा ने लोगों को आश्वस्त किया कि समय आने पर उचित समय व उचित मंच पर बात रखेंगे। आपकी पीड़ा जायज है, मैं आपकी भावना की कद्र करता हूं। 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..