गुना / बाइक से जा रहे 76 हजार के 3 इनामी बदमाश पकड़ाए

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 11:45 AM IST


shivpuri
X
shivpuri
  • comment

  • कई राज्यों की पुलिस कर रही थी तलाश 

गुना। लूट, डकैती, हत्या, हत्या के प्रयास सहित कुल 43 अपराधों में फरार चल रहे 76 हजार रुपए के 3 इनामी बदमाश धरनावदा पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इनकी मौजूदगी थाना क्षेत्र में होने की स्थिति पुलिस नजर रखे हुए थी। 


शुक्रवार रात पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ा। इनके पास से 315 बोरा का कट्‌टा, 2 जिंदा राउंड, हथियार एवं चोरी की बाइक जब्त की गई। एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने लंबे समय से फरार चल रहे बदमाशों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। आरोपी शेरु पारदी निवासी खेजरा, मोहन पारदी निवासी बीलाखेड़ी और जेकी पारदी निवासी खेजरा के पकड़े जाने पर इनके बारे में जानकारी दी। इस दौरान आईजी रामा बाबू सिंह भी मौजूद थे। उन्होंने इन बदमाशों के पकड़े जाने और अन्य राज्यों में भी इनकी करतूतों की जानकारी दी। एसपी गुना के अलावा आईजी ने भी इन पर इनाम घोषित किया हुआ था। इन्हें पकड़ने के लिए थाना प्रभारी निरज बिरथरे एवं उनकी टीम ने सनौतिया पुलिया के पास आरोपी शेरु को घेरा वह बाइक से था। 

 

यह अपराध दर्ज हैं आरोपियों पर 
आरोपी शेरू पर हत्या, लूट, डकैती सहित कुल 25 अपराध दर्ज हैं। इसमें कई मामले तो राजस्थान, चांचौड़ा, भरतपुर, पटियाला और अशोकनगर में भी अपराध दर्ज हैं। वहीं मोहन पर गुना, अजमेर, गुजरात, झुनझुनु, माधौपुर, फतेहपुर, राजगढ़ सहित कई थाने में 16 अपराध दर्ज है। आरोपी जेकी पर भी कई अपराध दर्ज हैं। अन्य जिले की पुलिस से भी इनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। 

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन