शिवपुरी / रतलाम से तीन युवकों ने किशोरी का अपहरण किया था, दो साल बाद पकड़े



shivpuri
X
shivpuri

  • पुलिस ने तीनों आरोपियों पर तीन-तीन हजार का इनाम भी घोषित किया था

Dainik Bhaskar

Jun 18, 2019, 03:31 PM IST

शिवपुरी। रतलाम से 16 साल की किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपियों को शिवपुरी जिले की अमोला थाना पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। दो साल पहले तीनों आरोपियों ने माला बेच रही किशोरी को अगवा कर लिया था और शिवपुरी ले आए थे। रतलाम पुलिस ने घटना के नौ महीने बाद शिवपुरी के भौंती थाना क्षेत्र से नाबालिग को बरामद कर लिया था। अपहरणकर्ताओं की पहचान हो जाने पर रतलाम एसपी ने तीनों पर तीन-तीन हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया था। आरोपी अब जाकर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। 


जानकारी के मुताबिक रतलाम के चांदनी चौक बाजार में माला बेचने गई नाबालिग 18 मार्च 2017 को घर नहीं लौटी। रतलाम की माणक चौक थाना पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू कर दी। घटना के नौ महीने बाद किशोरी को रतलाम पुलिस ने 28 दिसंबर 2017 को शिवपुरी जिले के भौंती थाना क्षेत्र स्थित गांव करमई से बरामद कर लिया था। 


किशोरी ने बयानों में तीन आरोपी धर्मेंद्र (22) पुत्र माधव गुर्जर और शिवसिंह (27) पुत्र माधव सिंह गुर्जर निवासीगण ग्राम छान थाना अमोला जिला शिवपुरी तथा बंटी उर्फ महीप गुर्जर (28) निवासी ग्राम लकारा जिला झांसी उप्र के नाम बताए। आरोपियों ने अपहरण के बाद किशोरी के साथ गलत काम किया। 


पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। फरार रहने पर एसपी ने तीन-तीन हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया। रतलाम पुलिस ने शिवपुरी पुलिस की मदद ली और अमोला थाना पुलिस ने आरोपियों को दीवट गांव से धर दबोचा। अब रतलाम पुलिस को सूचना दे दी है जो तीनों आरोपियों को पकड़कर साथ ले जाएगी। 


पीड़िता के पिता की जेसीबी चलाता था आरोपी धर्मेंद्र 
अमोला थाना प्रभारी हुकुम सिंह मीणा ने बताया कि तीनों आरोपियों को दीवट गांव से पकड़ा है। दीवट गांव में धर्मेंद्र के जीजा मोहनसिंह के घर तीनों रुके हुए थे। आरोपी धर्मेंद्र रतलाम से किशोरी को बहला फुसलाकर साथ ले आया था। बरामद हो जाने पर नाबालिग ने धर्मेंद्र के अलावा बंटी और शिवसिंह पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया। जिससे सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने ने पर तीनों पर केस दर्ज किया। बताया जाता है कि पीड़िता की मां के पिता के यहां आरोपी धर्मेंद्र जेसीबी चलाता था। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना