शिवपुरी / प्रेमी के घर आने पर आपत्ति जताई तो पहले नींद की गोली खिलाई फिर करंट देकर कर दी हत्या



shivpuri
X
shivpuri

Dainik Bhaskar

Jun 20, 2019, 12:43 PM IST

शिवपुरी। बिजरौनी गांव में पत्नी के आठ महीने से प्रेमी के साथ अवैध संबंध चल रहे थे। मृतक अजेंद्र को दो महीने पहले इस बात का पता चला। प्रेमी से जब भी बातचीत करते देखता तो मृतक अपनी पत्नी से झगड़ा करता था। 16 जून को भी झगड़ा हुआ और सुबह ही पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच डाली। 

 

योजनाबद्ध तरीके से अजेंद्र को पहले नींद की गोलियां खिला दीं। फिर करंट लगाकर मौत के घाट उतार दिया। इंदार थाना पुलिस ने पति की हत्या की आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। 

 

फरियादी पहलवान सिंह (60) पुत्र प्रीतम सिंह यादव निवासी ग्राम बिजरौनी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि बहू कमलेश ने अपने प्रेमी ध्रुवराज पुत्र गोपाल यादव निवासी बिजरौनी के साथ मिलकर बेटे अजेंद्र पुत्र पहलवान यादव की हत्या कर दी है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले में विवेचना शुरू कर दी। मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या करना स्वीकार ली। 

 

आरोपी पत्नी ने बताया कि उसने पति अजेंद्र को नींद की गोलियां खिला दीं थीं। जिससे वह बेहोश हो गया। पुलिस ने पत्नी के कब्जे से नींद की गोलियों के दो रैपर भी जब्त किए हैं। नींद की गोलियां खाने से अजेंद्र बेहोश हो गया। फिर प्रेमी को बुलाकर बिजली के तार की पीवीसी हटाकर नंगे तार अजेंद्र के पैर में लपेट दिए। इसके बाद करंट लगा दिया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी ध्रुवराज से पीवीसी के 19 टुकड़े भी जब्त किए हैं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना