मप्र / शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती बुजुर्ग की दिनदहाड़े गला काटकर हत्या, दहशत फैली



Shivpuri district hospitalized elderly man was strangled in broad daylight
X
Shivpuri district hospitalized elderly man was strangled in broad daylight

  • जमीन पर कब्जे का विवाद था, हमला करने वाले पर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2019, 03:11 AM IST

शिवपुरी | जिला अस्पताल के मेडिकल वार्ड परिसर स्थित टीबी वार्ड में भर्ती वृद्ध मरीज की मंगलवार को दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी गई।। बुजुर्ग छाती पर पत्थर पटकने से घायल हाेकर इलाज कराने भर्ती हुआ था।  इस घटना से अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो गए हैं, क्योंकि मेडिकल वार्ड परिसर में कहीं भी सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं।

 

सुरक्षा गार्ड होने के बाद भी मरीज की हत्या कर दी गई। गोशाला शिवपुरी निवासी सुरेश शाक्य (63) पुत्र मनीराम शाक्य टीबी वार्ड के पलंग नंबर-3 पर भर्ती था। सफाईकर्मी अनीता वाल्मीक मंगलवार  दोपहर 2.30 बजे वार्ड में पहुंची तो मरीज को खून से सना देखकर अस्पताल प्रबंधन को अवगत कराया। सूचना पर एएसपी गजेंद्र सिंह कंवर सहित एफएसएल प्रभारी मौके पर आए। 

 

एसपी आॅफिस में शिकायत की थी  : सुरेश की जेब से पुलिस को शिकायती आवेदन मिला है। मृतक ने 25 जुलाई को एसपी ऑफिस में शिकायत की थी। सुरेश ने किसी प्रकाश कोली नामक व्यक्ति पर पाटौर हड़पने का आरोप लगाया था। प्रकाश ने सुरेश के सीने पर पत्थर पटक दिया था। इसलिए उसकी छाती में दर्द रहता था। लेकिन देहात पुलिस ने एसपी ऑफिस से आए आवेदन को गंभीरता से नहीं लिया।

 

मृतक सोमवार की सुबह भर्ती हुआ था। अस्पताल के मैन गेट पर कैमरे लगे हैं। मेडिकल वार्ड परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगवाने की तैयारी चल रही थी।' -डॉ. राजकुमार ऋषिश्वर, आरएमओ जिला अस्पताल शिवपुरी

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना