चुनाव / राहुल के मंदिर दर्शन पर शिवराज का तंज; कहा- चुनाव में पहले नानी याद आती थी, अब राम याद आ रहे हैं

Dainik Bhaskar

Oct 16, 2018, 08:24 PM IST



Shivraj's trunk on Rahul's temple philosophy
X
Shivraj's trunk on Rahul's temple philosophy

  • ग्वालियर में राजमाता विजयाराजे सिंधिया के शताब्दी वर्ष के कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्यमंत्री 

ग्वालियर. चुनाव से पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के मंदिर दर्शन को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है। उन्होंने कहा पहले जब चुनाव आते थे, तो नानी याद आती थी, लेकिन अब राम याद आ रहे हैं। भगवान राम और मंदिर चुनाव के लिए नहीं हैं, ये तो आस्था का विषय हैं।

 

वह शुक्रवार को ग्वालियर में मीडिया से चर्चा कर रहे थे। असल में, उनका इशारा राहुल गांधी के मध्य प्रदेश दौरे की शुरुआत में चित्रकूट में कामतानाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की थी। 

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ग्वालियर में भाजपा महिला मोर्चा के द्वारा आयोजित कमल शक्ति कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने राजमाता विजया राजे सिंधिया को महिला शक्ति का सबसे बड़ा उदाहरण बताया। उन्होंने कहा कि उनका त्याग और बलिदान कभी भुलाया नहीं जा सकता। इसके साथ ही राजमाता विजयाराजे सिंधिया की जन्म शताब्दी वर्ष के कार्यक्रमों की शुरुआत हो गई। 

 

महिला मोर्चा ने व्यापार मेला परिसर कमल शक्ति कार्यक्रम का आयोजन किया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "राजमाता विजयाराजे सिंधिया हमारी प्रेरणा है। उनके त्याग और बलिदान के कारण ही आज हम इस स्थिति में हैं।"

 

कार्यक्रम में उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया, खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया, नगरीय विकास एवं आवास मंत्री माया सिंह, महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया रहाटकर, प्रदेश अध्यक्ष लता एलकर सहित कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

COMMENT