पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रधानमंत्री मोदी 16 को आ रहे हैं, उनसे पूछना कि उन्हें कौन से चौराहे पर खड़ा कर नोटबंदी की सजा दें: सिंधिया

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिंधिया ने प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना

ग्वालियर . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी के अपने फैसले पर लोगों से कहा  था कि अगर 50 दिन में उनका यह निर्णय सही साबित नहीं हुआ तो उन्हें किसी भी चौराहे पर खड़ा कर सजा दे दें। 16 नवंबर को वे ग्वालियर आ रहे हैं। उनसे पूछना कि कालेधन को सफेद करने की इस स्कीम और इसके कारण लाइन में खड़े होकर परेशानी उठाने व 125 लोगों की मौत होने के लिए उन्हें ग्वालियर के कौन से चौराहे पर खड़ा कर सजा दें। यह बात सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को यहां जनसभा में  कही। उन्होंने  दीनदयाल नगर में ग्वालियर पूर्व विधानसभा के प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल आैर हेमू कालानी चौैक पर ग्वालियर दक्षिण के उम्मीदवार प्रवीण पाठक के समर्थन में सभा को संबोधित किया। सिंधिया ने कहा कि मुन्नालाल गोयल को 2013 के विधानसभा चुनाव में टेबल पर हराया गया था। जीते हुए उम्मीदवार की हार हुई थी। इस बार ऐसी कोई कसर मत छोड़ना कि भाजपा सरकार को धांधली करने का मौका मिले। डीडी नगर में डेंगू का कहर बरस रहा है। सैकड़ों लोग यहां डेंगू से ग्रसित हैं। लेकिन प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने इस परेशानी की ओर देखा तक नहीं। 

 

मंच पर पहुंचते ही भगवान सिंह को गले लगाया :  हेमू कालानी चौक पर सभा को संबोधित करने पहुंचे श्री सिंधिया ने मंच पर पहुंचते ही पूर्व मंत्री व इस क्षेत्र से टिकट के दावेदार रहे भगवान सिंह यादव को गले लगाया। 30 मिनट के भाषण में उन्होंने ग्वालियर में पिछले 15 साल में बंद हुए उद्योगों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि पहले मप्र में बिजली छत्तीसगढ़ से आती थी। वोल्टेज टिप-टिप करता था। केंद्र में मंत्री रहते मैंने मप्र की बिजली व्यवस्था बेहतर करवाई। नतीजा आपके सामने है। सभा को कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक, पूर्व मंत्री भगवान सिंह यादव ने भी संबोधित किया। सभा में ग्वालियर पूर्व से कांग्रेस प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल, कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. देवेंद्र शर्मा, चंद्रमोहन नागौरी, बाल खांडे , रमेश अग्रवाल,  आनंद शर्मा, सुधीर गुप्ता समेत कई नेता मौजूद थे। 

 

पीएम, सीएम के खिलाफ नारे लगाने पर समर्थकों को रोका : सिंधिया जब भाषण की शुरुआत कर रहे थे तो समर्थक प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को लेकर नारे लगाने लगे तो सिंधिया ने कहा कि मेरे मंच से विरोधियों के लिए भी गलत भाषा इस्तेमाल न करें। विरोधियों के मान-सम्मान का भी ख्याल रखना होगा।

 

समर्थकों को कई बार टोका : मंच पर और उसके नीचे सिंधिया समर्थक काफी जोश दिखा रहे थे, जिसके कारण सिंधिया को कई बार भाषण रोककर उन्हें टोकना पड़ा । मंच पर सिंधिया के साथ अशोक सिंह, मितेंद्र सिंह, अशोक शर्मा, हरियाणा से आए चिरंजीव राव, अतिसुंदर सिंह, कमलेश कौरव, दिनेश शर्मा आदि नेता मौजूद थे। रश्मि और किशन नहीं दिखे: सभा में टिकट के प्रबल दावेदार किशन मुदगल, रश्मि पवार शर्मा की अनुपस्थित चर्चा का विषय बनी रही।
 

 

 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें