--Advertisement--

गीत गाए, सवालों के दिए जवाब, जीते पुरस्कार

Gwalior News - सिटी रिपोर्टर | ग्वालियर राजा मानसिंह तोमर ने गूजरी महल किसकी याद में बनवाया था, नलकेश्वर कहां स्थित है,...

Dainik Bhaskar

Nov 14, 2018, 04:37 AM IST
Gwalior - sing songs answers to questions win awards
सिटी रिपोर्टर | ग्वालियर

राजा मानसिंह तोमर ने गूजरी महल किसकी याद में बनवाया था, नलकेश्वर कहां स्थित है, ऐतिहासिक इमारतों के संरक्षण का कार्य कौनसी संस्था करती है। कुछ ऐसे ही सवालों के जवाब संस्था के सदस्यों ने दिए। मंगलवार को लहारिया कंपाउंड में यूथ हॉस्टल एसोसिएशन की ओर से दिवाली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इसमें क्विज प्रतियोगिता के अलावा कई गतिविधियों हुईं। साथ ही सदस्यों ने गीत गाए और पुरस्कार भी जीते। इस अवसर पर संस्था के चेयरमैन हर्ष चतुर्वेदी, अध्यक्ष अशोक सिंह, सचिव रामनारायण मिश्रा, कोषाध्यक्ष शैलेंद्र माहोर, संरक्षक रमेश अग्रवाल, विनोद भारद्वाज, प्रेम सिंह भदौरिया मौजूद रहे। अंत में विजेताओं को पुरस्कार भी दिए गए।

यूथ हॉस्टल एसोसिएशन के कार्यक्रम में गीतों की प्रस्तुति देते कलाकार।

पांच सदस्यों को दिया अर्लीवर्ड पुरस्कार

ग्रेटर ग्वालियर सेनेटरी डीलर एसोसिएशन की ओर से श्रीराम वाटिका में दीपावली मिलन समारोह आयोजित किया गया। इसमें मेंबर्स ने हाऊजी और सरप्राइज गेम्स खेले। साथ ही एक दूसरे के साथ सेल्फी भी खिंचवाई। कार्यक्रम में अर्लीवर्ड कूपन भी रखे गए। आयोजन स्थल पर सही समय पर पहुंचने वाले सदस्यों ने एक ड्रॉप बॉक्स में अपना कूपन डाला। इसमें पांच सदस्यों को अर्लीवर्ड पुरस्कार दिए गए। इस अवसर पर अध्यक्ष नवीन अग्रवाल, सचिव अमित परवाल, कोषाध्यक्ष नरेश अग्रवाल, कार्यक्रम संयोजक शशांक गोयल मौजूद रहे।

X
Gwalior - sing songs answers to questions win awards
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..