ग्वालियर / नाबालिग छात्रा को नशीली सिगरेट पिलाकर स्पोर्ट्स टीचर ने की ज्यादती, 11 दिन बाद खुला मामला

आरोपी हिमांशु पटेल आरोपी हिमांशु पटेल
X
आरोपी हिमांशु पटेलआरोपी हिमांशु पटेल

  • कaचिंग जाते समय रास्ते से ले गया साथ, पुलिस ने पकड़ा

दैनिक भास्कर

Oct 17, 2019, 12:27 PM IST

ग्वालियर। घर से कोचिंग के लिए निकली 13 वर्षीय छात्रा के साथ उसके ही स्पोर्ट्स टीचर ने ज्यादती कर डाली। आरोपी उसे स्पोर्ट्स में अव्वल बनाने की टिप्स देने का झांसा देकर बीच रास्ते से अपनी बाइक पर बैठाकर उसे कोचिंग की जगह अपने फ्लैट पर ले गया। 

 

वहां उसने छात्रा को नशीली सिगरेट पीने को दी। उसे पीने के बाद छात्रा जब बेहोश हो गई तो उसने ज्यादती कर डाली। छात्रा को जब होश आया तो उसने घटना के संबंध में किसी को न बताने की धमकी दी। 


मामला ग्यारह दिन पुराना है। आरोपी की धमकियों से तंग आकर उसने मंगलवार को मां को पूरी कहानी सुनाई तो परिजन रात में थाने पहुंचे। इसके बाद विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी हिमांशु पटेल पुत्र कौशल पटेल निवासी विद्या अपार्टमेंट, सिटी सेंटर काे गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी रामनरेश यादव के मुताबिक उसके खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण और पॉक्सो एक्ट की धारा में मामला दर्ज किया है।


शिवपुरी लिंक रोड स्थित एक स्कूल में पढ़ने वाली पीड़िता रोजाना अपनी मां के साथ कोचिंग जाती थी। 5 अक्टूबर को मां किसी काम से शहर से बाहर गई थी और पिता अपनी ड्यूटी पर गए थे। इस कारण छात्रा अकेले ही कोचिंग के लिए निकली थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना