मप्र / अपनों के बोझ से ही टूटेगी प्रदेश सरकार : तोमर



State Government: Tomar will be broken by the burden of the people
X
State Government: Tomar will be broken by the burden of the people

Jul 14, 2019, 05:25 AM IST

ग्वालियर  . मप्र की कांग्रेस सरकार अंतरकलह की शिकार है। यह अपने ही लोगों के बोझ से टूट जाएगी। भाजपा को इसके लिए कुछ भी करने की जरूरत नहीं है। यह बात केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने ग्वालियर में कही। तोमर शनिवार को ग्वालियर व्यापार मेला परिसर के फेसिलिटेशन सेंटर में आयोजित भाजपा की सम्मान एवं आभार सभा में बोल रहे थे। उन्होंने प्रदेश सरकार के बजट को निराशाजनक बताते हुए सरकार को फैल भी बताया। उन्होंने कहा कि सत्ता में रहने वालों को हमेशा बड़ी सोेच रखना चाहिए। कर्नाटक में चल रहे राजनीतिक संकट पर उऩ्होंने कहा कि इससे भाजपा का कोई लेना-देना नहीं है।


कांग्रेस आैर अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए केंद्रीय :  मंत्री ने कहा देश में झूठ बोलने, लोगों को गुमराह करने की राजनीति खत्म हो गई है। कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक दल कभी न कभी टूटते रहे हैं। सिर्फ भाजपा ही अटूट संगठन है, इसीलिए दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनकर खड़ी है। 


इस दौरान तोमर ने कार्यकर्ताआें को अपनी छोटी-बड़ी कमियों को दूर करने की नसीहत दी। साथ ही सामाजिक, आर्थिक बदलाव की दिशा में हर व्यक्ति से अपने स्तर पर प्रयास करने को भी कहा। उन्होंने कहा- हम गांधी की 150वीं जयंती मना रहे हैं। इसमें सालभर कार्यक्रम होंगे। हममें से हर एक व्यक्ति अपनी जिम्मेदारी समझे आैर कुछ कार्यों का संकल्प लें। इनमें पर्यावरण को बचाने के लिए 150 पौधे लगाने, 150 कुषोषित बच्चों को पोषित करने आैर पानी बचाने के लिए जल संरक्षण जैसे संकल्प हो सकते हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना