ग्वालियर / सौतेले पिता पर दुष्कृत्य का मामला दर्ज, रिश्तेदार ने भी की छेड़छाड़

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो
X
प्रतीकात्मक फोटोप्रतीकात्मक फोटो

  • पुरानी छावनी क्षेत्र के स्टोन पार्क में रहने वाली एक किशोरी के पिता का कुछ वर्ष पूर्व निधन हो गया था

दैनिक भास्कर

Feb 11, 2020, 12:35 PM IST

ग्वालियर। पुरानी छावनी क्षेत्र के स्टोन पार्क इलाके में ससुराल से लौटकर आई बेटी के साथ सौतेले पिता के भाई, बहनोई और उसके दोस्त ने छेड़छाड़ कर दी। विवाहिता के विरोध व शोर मचाने पर आरोपी भाग गए। उसने मामले की शिकायत काम से लौटने पर मां व सौतेले पिता से शिकायत की। इस पर पिता ने उसे सुरक्षा का भरोसा दिया लेकिन अगले दिन सौतेले पिता ने बेटी को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कृत्य कर दिया। पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर दुष्कृत्य व छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है।

बताया गया है कि पुरानी छावनी क्षेत्र के स्टोन पार्क में रहने वाली एक किशोरी के पिता का कुछ वर्ष पूर्व निधन हो गया था। पिता के निधन के बाद मां एक युवक से शादी कर उसके साथ रहने लगी। कुछ दिन पूर्व ही किशोरी की शादी भितरवार में हो गई। शादी के बाद चार दिन पूर्व ही वह पहली बार मायके लौटकर आई थी। दो दिन पूर्व जब उसकी मां तथा पिता काम पर गए थे तब सौतेले पिता का भाई, बहनोई तथा पिता का एक दोस्त उसके घर पर आए और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। 

जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे धमकी दी। किशोरी ने शोर मचा दिया, जिस पर आरोपी भाग गए। उसने घटना की शिकायत पिता से की। जिस पर पिता ने उन्हें समझा देने का भरोसा दिया। घटना के अगले ही दिन मां- पिता काम पर चले गए। कुछ देर बाद ही उसका सौतेला पिता वापस आया और धमकाकर उसके साथ दुष्कृत्य किया। घटना की शिकायत उसने मां से की। इसके बाद मां उसे लेकर महिला थाने पहुंची। जहां पर पुलिस ने जांच के बाद जीरो पर मामला दर्ज कर केस डायरी पुरानी छावनी थाने भेज दी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना