पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Electricity Company Said If You Do Not Deposit The Outstanding, You Will Do The Attachment; Anoop Mishra Says Ca

बिजली कंपनी ने कहा- बकाया जमा नहीं किया तो कराएंगे कुर्की; अनूप मिश्रा बोले- दायर करूंगा मानहानि का केस

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • रेसकाेर्स रोड स्थित 38 नंबर बंगले पर साढ़े 5 लाख रुपए बिल बकाया का मामला 
Advertisement
Advertisement

ग्वालियर.  रेसकाेर्स राेड स्थित बंगला नंबर-38 पर बकाया साढ़े पांच लाख रुपए के बिजली बिल काे लेकर सांसद अनूप मिश्रा और बिजली वितरण कंपनी आमने-सामने आ गए हैं। बिजली कंपनी की ओर से सांसद को बकाया चुकाने के लिए दिए गए नोटिस की अवधि सोमवार को पूरी हो जाएगी। कंपनी के अफसरों का कहना है कि श्री मिश्रा यदि बिल नहीं चुकाएंगे तो तहसीलदार कोर्ट में उनके खिलाफ कुर्की का प्रकरण दर्ज कराएंगे।

 

वहीं अनूप मिश्रा का कहना है कि बंगला पिछले 6 साल से मेरे नाम पर नहीं था, फिर मुझ पर बकाया राशि जमा करने का दबाव क्याें बनाया जा रहा है? बंगला अभी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के नाम है, इसलिए बकाया वे ही चुकाएं। सांसद ने कहा, अगर मेरे खिलाफ कुर्की वारंट जारी हुआ तो मैं बिजली कंपनी के खिलाफ मानहानि का केस करूंगा। दरअसल, 2013 तक उक्त बंगला अनूप मिश्रा के नाम पर था। बाद में इसका इस्तेमाल भाजपा के संभागीय मुख्यालय के रूप में किया गया। इस दौरान दस्तावेज में इसे किसी के नाम आवंटित नहीं किया था। 


जिसके नाम मीटर है उनसे ही वसूलेंगे बिल 
सांसद अनूप मिश्रा को 38 नंबर बंगले पर बकाया साढ़े 5 लाख रुपए चुकाने नोटिस दिया था। 25 मार्च तक वे बिल नहीं चुकाएंगे तो कुर्की का प्रकरण दर्ज कराएंगे। नियमानुसार जिसके नाम मीटर होता है, बिजली बिल भी उनसे ही लिया जाएगा।- संतोष कुमार विट्ठल, मैनेजर, थाटीपुर जोन, बिजली कंपनी 


बिजली का उपयोग मैंने नहीं किया, बिल क्यों दूं

 

जिस बिजली का मैंने इस्तेमाल ही नहीं किया, तो उसका बिल मैं क्यों चुकाऊं। जिन्होंने किया, उनसे बात करते। अगर मेरे खिलाफ कुर्की का वारंट जारी किया जाता है तो मैं बिजली कंपनी के खिलाफ मानहानि का केस दायर करूंगा।

अनूप मिश्रा, सांसद, मुरैना-श्योपुर 
Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement