पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सबलगढ़ के चोकपुरा गांव में उल्टी-दस्त से दो बच्चों की मौत, 12 भर्ती

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 5 दिन बाद भी नहीं पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम
Advertisement
Advertisement

मुरैना/सबलगढ़। सबलगढ़ क्षेत्र के चोकपुरा गांव में दूषित पानी पीने से उल्टी-दस्त की बीमारी फैल गई है। गांव में दो बच्चों की मौत हो चुकी है, जबकि 12 मरीज अभी भी सबलगढ़ के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि गांव में करीब 50 लोग और बीमार हैं। इस मामले में एसडीएम अंकिता धाकरे का कहना है कि शुक्रवार को डॉक्टरों की टीम गांव में भेजी जाएगी।
 

ये भी पढ़ें
पूर्व सरपंच के मृत्यु भोज में दूषित भोजन खाने से 72 लोगों को उल्टी-दस्त
दूषित पानी पीने से चोकपुरा के ओमप्रकाश केवट की सात साल की बेटी की मंगलवार को मौत हो गई। उससे एक दिन पहले सोमवार को कल्ला केवट के दो साल के बेटे अवधेश ने दम तोड़ दिया था। उल्टी-दस्त के कारण बुधवार की रात तक 12 मरीजों को चोकपुरा सबलगढ़ के सरकारी व प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। गांव के मातादीन केवट ने बताया कि पांच दिन से गांव में उल्टी-दस्त की बीमारी फैली है लेकिन स्वास्थ्य विभाग का कोई डाॅक्टर या कर्मचारी गांव में नहीं आया।
 
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement