पहले खुद दो हजार का कूपन लिया फिर बाजार से जुटाया धन; पहले खुद दो हजार का कूपन लिया फिर बाजार से जुटाया धन / पहले खुद दो हजार का कूपन लिया फिर बाजार से जुटाया धन; पहले खुद दो हजार का कूपन लिया फिर बाजार से जुटाया धन

अभियान के पहले दिन करीब एक घंटे में एक लाख रुपए के कूपन काटे गए

Bhaskar News

Aug 13, 2018, 04:05 AM IST
रविवार को मुखर्जी भवन के सामने रविवार को मुखर्जी भवन के सामने

ग्वालियर. विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा ने चुनाव के लिए फंड जुटाने का काम शुरू कर दिया है। ग्वालियर संसदीय क्षेत्र में सांसद आैर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर ने रविवार की शाम मुखर्जी भवन पर सबसे पहले खुद दो हजार रुपए का कूपन कटवाकर इसकी शुरुआत की। पार्टी के कोषाध्यक्ष प्रमोद खंडेलवाल ने उनका कूपन काटा। अभियान के पहले दिन करीब एक घंटे में एक लाख रुपए के कूपन काटे गए।
तोमर के बाद मंत्री नारायण सिंह कुशवाह, राजू सेठ आैर अरविंद दूदावद ने भी मुखर्जी भवन पर ही अपने-अपने कूपन कटवाए। इसके बाद तोमर पार्टी कार्यालय से नीचे उतरे तो महापौर विवेक शेजवलकर, सभापति राकेश माहौर आैर जीडीए के अध्यक्ष अभय चौधरी उनके सामने थे। इन तीनों ने भी कूपन कटवाए। इसी के साथ देवेश शर्मा, मनोज तोमर, सतीश बौहरे के कूपन काटे गए। यहां से काफिला मोर बाजार पहुंचा आैर वहां से सराफा बाजार की आेर बढ़ा। यहां स्वागत सत्कार के बीच धनसंग्रह अभियान चलाने के बाद तोमर शताब्दी एक्सप्रेस से दिल्ली रवाना हो गए।

X
रविवार को मुखर्जी भवन के सामनेरविवार को मुखर्जी भवन के सामने
COMMENT