चंदेरी / पत्नी की लाठी, डंडों से हत्या कर पति 3 बच्चों के साथ हुआ फरार



wife murder in shivpuri
X
wife murder in shivpuri

  • चंदेरी में खसीयों की तलैया के पास झोपड़ पट्‌टी का मामला 

Dainik Bhaskar

May 27, 2019, 04:01 PM IST

चंदेरी। चंदेरी कोतवाली में अभी एक दिन पहले ही पत्नी की गोली मारकर हत्या का मामला नहीं सुलझा था कि शनिवार की रात एक पति ने अपनी पत्नी की लाठी, डंडों से पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पति अपने तीन बच्चों को लेकर फरार हो गया। हालाकि रविवार की शाम को पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पत्नी के चरित्र पर संदेह के चलते पति ने हत्या की है। 


मोहल्ले के निवासी राधेलाल कोली ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि मृतक राजकुमारी उम्र 35 साल को आपसी विवाद के चलते उसका पति मनोहर शनिवार के दिन मारपीट करता रहा। इस बीच मोहल्ले वालों ने समझाया तो वह उनसे भी विवाद करने लगा। इसके बाद दोपहर को वह प्राणपुर चला गया।

 

जब वापस लौटा तो उसके 10 साल के बेटे पृथ्वी ने बताया कि मम्मी किसी के साथ शराब पी रही थी। इस बात पर फिर से उसने डंडे से पत्नी को पीटना शुरू कर दिया। रात को करीब 1 बजे तक पिटाई से उसकी पत्नी की मौत हो गई तो वह तीनों बच्चों को लेकर फरार हो गया। सुबह लोगों को घटना की जानकारी लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। 

 

दो दिन में तीसरा मामला 
एक दिन पहले ही चंदेरी के गोराकला गांव में एक महिला की गोली मारकर हत्या के बाद शाम को चंदेरी में एक अज्ञात महिला का शव मिला। इसके बाद शनिवार को फिर एक महिला की उसके पति ने हत्या कर दी। ग्रामीण क्षेत्रों की महिलाओं के साथ हत्या का यह दूसरा मामला है। हालांकि दोनों ही मामलों में हत्या की वजह अनैतिक संबंध बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

COMMENT