• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Harda News
  • अन्नपूर्णा होटल में पानी का हो रहा था दुरुपयोग, मोटर जब्त
--Advertisement--

अन्नपूर्णा होटल में पानी का हो रहा था दुरुपयोग, मोटर जब्त

हरदा। मोटर लगाकर इस तरह धो रहे थे वाहन। भास्कर संवाददाता। हरदा शहर में पानी का संकट गहराने लगा है। फिर भी लाेग...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 02:40 AM IST
हरदा। मोटर लगाकर इस तरह धो रहे थे वाहन।

भास्कर संवाददाता। हरदा

शहर में पानी का संकट गहराने लगा है। फिर भी लाेग नियम विरुद्ध नलों की टोटियों में मोटरें लगाकर न केवल ज्यादा पानी खींच रहे हैं, बल्कि वे पानी का दुरुपयोग भी कर रहे हैं। नपा सीएमओ दिनेश मिश्रा ने बुधवार को वरदान कांप्लेक्स में स्थित अन्नपूर्णा होटल में नल की टोटी में लगी मोटर पानी का दुरुपयोग करने के कारण जब्त की।

सीएमओ मिश्रा ने बताया बुधवार को वरदान कांप्लेक्स में गुरुमुख सेठ की दुकान के नल में मोटर लगाकर पानी भरा जा रहा था। सूचना मिलने पर नपा का अमला मौके पर पहुंचा। जिसने पंचनामा बनाकर मोटर जब्त की। उन्होंने बताया कि गर्मी के सीजन को देखते हुए शहर में पेयजल व्यवस्था सुचारु बनाने के प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन कुछ लोगों नल में मोटरें लगाकर व्यवस्था बाधित कर रहे हैं। उन्होंने ऐसे लोगों की गोपनीय सूचना देने के लिए टोल फ्री व जल व्यवस्था तथा राजस्व से जुड़े लोगों के नंबर जारी किए हैं। जिस पर सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखकर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बिना टोंटी वाले सार्वजनिक नल होंगे बंद

नपाध्यक्ष सुरेंद्र जैन ने बताया शहर में जनता की सुविधा के लिए लगाए सार्वजनिक नलों में यदि निरीक्षण के दौरान टोटियां नहीं पाई गई तो ऐसे नल बंद कर दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि नलों में निरीक्षण के दौरान टोटियां भी लगाई जाएंगी। एक वाहन साथ में चलेगा, जिसमें वेल्डिंग मशीन साथ रहेगी।