हरदा

--Advertisement--

युवक किशोरी को जबरन बाइक पर बैठाकर ले गया, ज्यादती कर छोड़ा

पीड़िता की मां ने देरी से घर आने का पूछा कारण, तब हुआ खुलासा, आरोपी फरार भास्कर संवाददाता| हरदा रविवार दोपहर में...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:20 AM IST
पीड़िता की मां ने देरी से घर आने का पूछा कारण, तब हुआ खुलासा, आरोपी फरार

भास्कर संवाददाता| हरदा

रविवार दोपहर में अपने घर से पास की किराना दुकान पर कुछ सामान लेने जा रही एक नाबालिग के साथ कुलहरदा के एक युवक ने ज्यादती की। वह उसे दुकान जाते समय रास्ते से बाइक पर जबरन बैठाकर ले गया। बाद में उसे घर छोड़ गया। घटना के समय पीड़िता की मां घर पर नहीं थी। नाबालिग के देरी से घर लौटने पर मां ने पूछताछ की, तब पीड़िता ने पूरा मामला बताया। पुलिस ने पॉस्को व ज्यादती का केस दर्ज किया। आरोपी अभी फरार है।

टीआई पंकज त्यागी ने बताया नाबालिग पीड़िता दोपहर में करीब 12 बजे घर से मोहल्ले की किराना दुकान पर कुछ सामान लाने के लिए निकली थी। इस दौरान उसे रास्ते में कुलहरदा निवासी आकाश कौशल मिला। वह उसे बाइक पर अपने साथ जबरिया बैठाकर ले गया। आकाश ने दूर के एक खेत में ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया। इस बारे में किसी को नहीं बताने का कहकर धमकाते हुए घर वापस छोड़ गया।

मां की पूछताछ में हुआ घटना का खुलासा

पुलिस ने बताया पीड़िता जब दुकान के लिए निकली तब उसके घर पर केवल उसकी दो बहनें थीं। मां कहीं गई थी। पीड़िता जब वापस घर लौटी तब तक उसकी मां आ चुकी थी। बेटी के काफी देर बाद घर लौटने को लेकर मां ने सवाल जवाब किए। तब पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना बताई। इसके बाद परिजनों ने थाने में आकाश कौशल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। टीआई पंकज त्यागी ने बताया एससी, एसटी, पॉस्को व रेप का केस दर्ज किया है। आरोपी अभी फरार है।

X
Click to listen..